ऑक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन की कमी पर नाथ ने शिवराज सरकार को घेरा - Jai Bharat Express

Breaking

ऑक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन की कमी पर नाथ ने शिवराज सरकार को घेरा



मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ लगातार जारी है वहीं दूसरी तरफ कोरोना से पनप रही समस्याओं को लेकर विपक्ष द्वारा सरकार पर निशाना साधा जा रहा है इस बीच ही प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर तंज कसा है।

ऑक्सिजन और रेमड़ेसिविर इंजेक्शन की कमी को लेकर बोले नाथ

इस संबंध में ट्वीट के जरिए पूर्व सीएम कमलनाथ ने बयान देते हुए कहा कि, वर्तमान में प्रदेश में ऑक्सिजन की आपूर्ति व डिमांड में काफ़ी अंतर है, इसकी सच्चाई अस्पतालों से पता की जा सकती है। प्रदेश में कई लोगों ने ऑक्सिजन की कमी से अपनो को खोया है।वही रेमड़ेसिविर इंजेक्शन को लेकर अभी भी लोग घंटो भटक रहे है। जिसकी तस्वीरें रोज़ सामने आ रही है। प्रदेश के कई अस्पतालों ने ऑक्सिजन की कमी को देखते हुए नये मरीज़ों को भर्ती करने से मना कर दिया है , कई अस्पतालों में जो मरीज़ भर्ती है उनसे भी लिखवाया जा रहा है कि ऑक्सिजन की कमी से होने वाले दुष्परिणामों के लिये वो ही ज़िम्मेदार होंगे।

झूठी बयानबाज़ियाँ कर रहे है जिम्मेदार - नाथ

इस संबंध में आगे बयान देते हुए कहा कि, बेहतर हो झूठ परोसने की बजाय , सच्चाई स्वीकार कर प्रदेश में ऑक्सिजन की आपूर्ति बढ़ाने के व रेमड़ेसिविर इंजेक्शन की उपलब्धता करवाने के तत्काल ठोस प्रयास हो। इधर हमारे मुख्यमंत्री से लेकर तमाम ज़िम्मेदार रोज़ झूठी बयानबाज़ियाँ कर रहे है कि प्रदेश में ऑक्सिजन की कोई कमी नहीं है , रेमड़ेसिविर इंजेक्शन की कोई कमी नहीं है ,झूठे प्रजेंटेशन दिये जा रहे है , हवा- हवाई दावे किये जा रहे है। बताते चलें कि, ऑक्सिजन और रेमड़ेसिविर इंजेक्शन की कमी से कई मौत अब तक हो चुकी है।