Kerala Assembly Election 2021: केरल में कांग्रेस उम्मीदवार का हार्ट अटैक से निधन - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

Kerala Assembly Election 2021: केरल में कांग्रेस उम्मीदवार का हार्ट अटैक से निधन



Congress candidate VV Prakash dies of heart attack, News, मलाप्पुरम (केरल): केरल में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं निलांबुर विधानसभा सीट से विपक्षी यूडीएफ के उम्मीदवार वी वी प्रकाश का आज बृहस्पतिवार को सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. पार्टी सूत्रों ने यह जानकारी दी. बता दें कि राज्य में छह अप्रैल को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान हुए थे और मतों की गिनती दो मई को होगी.

प्रकाश (56) मलाप्पुरम जिला कांग्रेस कमेटी (डीसीसी) के अध्यक्ष भी थे. कुछ महीने पहले ही उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी एवं अन्य नेताओं समेत विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने प्रकाश के परिवार के प्रति संवेदना जतायी है.

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ”मलाप्पुरम डीसीसी के अध्यक्ष एवं निलांबुर से यूडीएफ (संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा) के उम्मीदवार वी वी प्रकाश जी का असामयिक निधन बेहद दुखद है. उन्हें एक ईमानदार और मेहनती कांग्रेस सदस्य के तौर पर जाना जाएगा, जो लोगों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते थे. मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं.”

डीसीसी के सूत्रों ने बताया कि सीने में दर्द और बेचैनी की शिकायत के बाद प्रकाश को बृहस्पतिवार सुबह एडक्कारा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन स्थिति बिगड़ने के बाद उन्हें मंजेरी के अस्पताल ले जाया गया। सूत्रों ने बताया कि सुबह करीब पांच बजे उन्होंने आखिरी सांस ली.

कांग्रेस पार्टी को सत्तारूढ़ एलडीएफ (वाम लोकतांत्रिक मोर्चा) से निलांबुर सीट जीतने की उम्मीद थी. माकपा ने इस सीट से विधायक पी वी अनवर को उतारा है. केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन, विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला, आईयूएमएल नेता पी के कुन्हालीकुट्टी ने कांग्रेस नेता के निधन पर शोक जताया है. राज्य में 6 अप्रैल को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान हुए थे और मतों की गिनती दो मई को होगी.