शहाबुद्दीन के बाद अब Underworld Don छोटा राजन हुआ CoronaVirus पॉजिटिव, एम्स में भर्ती कराया गया - Jai Bharat Express

Breaking

शहाबुद्दीन के बाद अब Underworld Don छोटा राजन हुआ CoronaVirus पॉजिटिव, एम्स में भर्ती कराया गया




सिवान के बाहुबली शहाबुद्दीन के बाद अब अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन भी कोरोना से संक्रमित हो गया है. कोरोना कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अंडरव‌र्ल्ड डॉन छोटा राजन को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है. समाचार एजेंसी पीटीआइ के मुताबिक तिहाड़ जेल प्रशासन ने सोमवार को सेशन कोर्ट को यह जानकारी दी है. बता दें कि वर्ष 2015 में इंडोनेशिया के बाली से प्रत्यर्पण के बाद से छोटा राजन तिहाड़ जेल में बंद है.

सोमवार को तिहाड़ जेल के असिस्टेंट जेलर ने टेलीफोन के माध्यम से सेशन कोर्ट को बताया कि वह वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से छोटा राजन को पेश नहीं कर सकते हैं, क्योंकि उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और उसे एम्स में भर्ती कराया गया है. राजन पर अपहरण और हत्या से जुड़े लगभग 70 से अधिक मामले चल रहे हैं. पत्रकार ज्योतिर्मय डे की हत्या के मामले में उसे दोषी ठहराने के साथ ही आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी.

बिहार में आतंक का पर्याय रहा बाहुबली मोहम्मद शहाबुद्दीन दिल्ली के तिहाड़ जेल में उम्र कैद की सजा काट रहा है. तिहाड़ में बंद बिहार का डॉन आरजेडी का पूर्व सांसद शहाबुद्दीन कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गया है. तबीयत बिगड़ने के बाद जेल परिसर में शहाबुद्दीन का इलाज चल रहा था लेकिन हालत गंभीर होने के बाद पूर्व सांसद को दिल्ली के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तिहाड़ प्रशासन के मुताबिक फिलहाल उसकी स्थिति नियंत्रण में है.आरजेडी पूर्व सांसद तिहाड़ की 2 नंबर जेल की हाई सुरक्षा सेल में बंद था.