4 अंडों ने सस्पेंड कराया पुलिस वाले को, अंडे की चोरी करने वाले पुलिस वाले का वीडियो वायरल देखें वीडियो। - Jai Bharat Express

Breaking

4 अंडों ने सस्पेंड कराया पुलिस वाले को, अंडे की चोरी करने वाले पुलिस वाले का वीडियो वायरल देखें वीडियो।


4 अंडों ने सस्पेंड कराया पुलिस वाले को, अंडे की चोरी करने वाले पुलिस वाले का वीडियो वायरल देखें वीडियो।


पंजाब | खबर यैसी जिसने करा दी पुलिस की बदनामी वीडियो सामने आने के बाद निकला शोशल मीडिया पर लोगों की हंसी का ठहाका फतेहगढ़ साहिब में तैनात एक पुलिस कर्मी ने रेहड़ी से अंडे चुरा लिए और किसी ने उसकी वीडियो बना कर शोशल मीडिया पर वायरल कर दी, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आया। कांस्टेबल को तत्काल सस्पेंड कर दिया गया है।

धरमिंदर सिंह फतेहगढ़ साहिब में 4 अंडों ने हवलदार को सस्पेंड करा दिया। वर्दी में इस हवलदार की शर्मनाक करतूत कैमरे में कैद होने के बाद वायरल वीडियो से पंजाब पुलिस की साख भी खराब हुई। जैसे ही यह वीडियो एसएसपी अमनीत कौंडल के पास पहुंची तो उन्होंने तुरंत तहसील गार्द में तैनात हवलदार को सस्पेंड कर दिया। साथ ही हवलदार की विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है। आपको बता दें कि छिंदर नामक व्यक्ति क्षेत्र में अंडों की सप्लाई का काम करता है।वह रोजाना की तरह  अपनी रेहड़ी पर अंडों की सप्लाई देने निकला हुआ था। वह ज्योति स्वरूप चौक के पास सड़क किनारे रेहड़ी खड़ी करके एक दुकान में अंडे देने गया था। इसी बीच वहां खड़े एक हवलदार ने एक के बाद एक चार अंडे रेहड़ी से उठाकर अपनी पैंट की जेब में डाल लिए और आटो में बैठ कर वहां से फरार हो गया।

जब हवलदार बड़ी ही मासूमियत से अंडे चोरी कर रहा था तो वहां पास ही खड़े एक व्यक्ति ने वीडियो बना ली। वीडियो वायरल होने के बाद पोल खुली। मिडिया को अंडे वाले छिंदर ने बताया कि दुकान में सप्लाई देने के बाद जब उसने आकर देखा तो ट्रे से चार अंडे गायब थे। पास के लोगों ने उसे बताया कि अंडे पुलिस वाले ने चोरी कर लिए हैं। डर के कारण वह कुछ नहीं बोला और वहां से चला गया, एसएसपी कौंडल ने हवलदार को सस्पेंड करने की पुष्टि करते हुए कहा कि ऐसे कर्मियों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।