VIDEO - आज रिलीज हुई सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई', यहां देख सकते हैं फिल्म - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

VIDEO - आज रिलीज हुई सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई', यहां देख सकते हैं फिल्म






बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई आज रिलीज होने जा रही है. कोविड के कारण फिल्म को डिजिटल पे पर रिलीज हो रही है. ये फिल्म दोपहर 12 बजे से ऑनलाइन स्ट्रीम कर दी जाएगी. फिल्म देखनमे के लिए यूजर को ZeePlex विकल्प पर जाना होगा, जिसकी तय कीमत चुकानी होगी.

फिल्म रिलीज होने से पहले सलमान खान ने कहा है कि देश में कोरोना की स्थिति के कारण सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज नहीं होगी. लेकिन आप के लिए ओटीटी और डीटीएच सेवाओं पर उपलब्ध है. यह फिल्म ईद पर आ रही है, आपको इसे घर पर देखने का मौका मिलेगा और जब कोरोना खत्म हो जाएगा, तब हम इसे सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे.

आप सलमान खान की इस फिल्म को जी5 के ZeePlex पर रिलीज करने का फैसला लिया है. जिसके लिए आपको 249 रु पेय कर इसे पहले से ही बुक कराकर घर बैठे देख सकते हैं. ZEEPlex की पे- पर-व्यू सर्विस का लाभ उठाकर इसे ZEE5 पर देख सकते हैं.

बताते चलें कि सलमान खान एक बार फिर से सुपरकॉप के अंदाज में नजर आ रहे हैं, जिसके काम करने का तरीका अपना है. मुंबई में ड्रग्स का बिजनेस जोर पकड़ रहा है और रणदीप हुडा इस ड्रग कार्टेल के बॉस बने हैं. सलमान खान यानी राधे को उनके सीनियर अफसर गोविंद नामदेव शहर की सफाई करने के लिए बुलाते हैं.

सलमान खान एक बार फिर पूरी तरह 12 साल पहले वाले राधे के अंदाज में है. चलने फिरने के अंदाज से लेकर डायलॉग डिलिवरी तक में वॉन्टेड वाले राधे की छाप दिखती है. जैकी श्रॉफ जहां सीनियर पुलिस अधिकारी बने हैं, वहीं दिशा पाटनी जैकी श्रॉफ की बहन बनीं हुईं हैं.फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ लीड रोल में हैं.