JCB की मदद से गड्ढे से बाहर निकला हांथी फिर चली गोली फिर देखिए क्या हुआ VIREAL VIDEO - Jai Bharat Express

Breaking

JCB की मदद से गड्ढे से बाहर निकला हांथी फिर चली गोली फिर देखिए क्या हुआ VIREAL VIDEO

 JCB  की मदद से गड्ढे से बाहर निकला हांथी फिर देखिए क्या हुआ VIREAL VIDEO


एक फंसे हुए हाथी के बच्चे को मिट्टी के गड्ढे में फंसने के बाद जेसीबी की मदद से बाहर निकाला जा रहा है। यह हादसा दक्षिण भारत के कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में शनिवार को हुआ।

कर्नाटक |शोशल मीडिया की दुनिया में आये दिन कुछ न कुछ वीडियो वायरल होते ही रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला जिसमें एक हाथी गड्डे में गिर गया। गड्ढे में गिरने के बाद जब उसने वहां से निकलना शुरु किया तो वह निकल नहीं पाया उसके बाद क्या हुआ ये आप वीडियो में देख सकते हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गड्ढे से बाहर निकलने के लिए हाथी काफी कोशिश कर रहा है. लेकिन वह निकल नहीं पा रहा है।

बाहर आने के लिए वह एक दम से बैठ गया है और अपने पैरों को बार-बार ऊपर उठाकर बाहर निकलना चाह रहा है, तभी एक जेसीबी आती है. पहले जेसीबी से हाथी के सामने की मिट्टी हटाई जाती है और फिर उसके बाद हाथी को पीछे से धक्का दिया जाता है, काफी कोशिश करने के बाद हाथी जेसीबी की मदद से गड्डे से बाहर आ जाता है लेकिन वह इस दौरान इतना परेशान हो गया गुस्सा हो गया फिर क्या था हाथी ने जेसीबी पर ही हमला कर दिया।

ये देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए और जोर-जोर से चिल्लाने लगे हाथी जेसीबी में बार-बार अपनी सूंड मारता देखा जा सकता है।जब हाथी नहीं माना तो वहां मौजूद कुछ वन अधिकारियों ने हवाई फायरिंग कर हाथी को वहां से भगाया इस वीडियो को अब तक 40 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही 300 से ज्यादा लाइक्स और सात रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं।