दिन दहाड़े बीच सड़क पर बदमाशों ने मारी गोली वीडियो हो गया वायरल देखें VIDEO - Jai Bharat Express

Breaking

दिन दहाड़े बीच सड़क पर बदमाशों ने मारी गोली वीडियो हो गया वायरल देखें VIDEO

दिन दहाड़े बीच सड़क पर बदमाशों ने मारी गोली वीडियो हो गया वायरल देखें वीडियो।




राजस्थान भरतपुर
|दिन दहाड़े, बीच सड़क पर बदमाशों ने मारी गोली ये मामला 28 मई दिन शुक्रवार का होना बताया गया जहाँ एक डॉक्टर दंपति अपनी कार से कहीं जा रहे थे,तभी उनकी कार के सामने एक मोटरसाइकिल अचानक रुकी और बाइक के पीछे सीट पर बैठा युवक उतरा और गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर बैठे डॉक्टर के पास पहुंचा, डॉक्टर ने कार का शीशा जैसे ही नीचे किया, युवक ने पिस्टल निकाली और डॉक्टर दंपत्ती पर फायर कर दिया इसके बाद पिस्टल लहराते हुए आरोपी फरार हो गए. ये पूरा घटना क्रम सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया।


आखिर क्या है मामला


भरतपुर में डॉक्टर सुमित गुप्ता व डॉक्टर सीमा गुप्ता अपना एक प्राइवेट क्लिनिक चलाते थे। 28 मई को अपनी कार से दोनों हीरादास बस स्टैंड की ओर जा रहे थे, जहाँ बदमाशो ने रास्ते में दोनों की हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को RBM अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जिला पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई ने कहा है, कि दोनों अपराधियों की शिनाख्त हो चुकी है, और उनकी गिरफ्तारी के लिए टीमें बना दी गई हैं, दोनों आरोपियों को बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


पुलिस को इस जाँच में पता चला है कि हत्या में शामिल युवक उस महिला का भाई है, जिसके डॉक्टर सुमित के साथ संबंध थे, डॉक्टर सीमा गुप्ता पर, उस महिला और उसके बेटे को जिंदा जलाकर कत्ल करने के भी आरोप थे. इस मामले में डॉक्टर पति-पत्नी जेल भी काट कर आए थे.


आरोप हैं कि साल 2019 में मृतक डॉक्टर सीमा गुप्ता ने अपने पति की प्रेमिका दीपा और उसके 6 साल के बेटे की घर में आग लगाकर हत्या कर दी थी. हत्या के आरोप में डॉ सीमा गुप्ता, डॉ सुदीप गुप्ता और उनकी मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. लेकिन 2020 में तीनों जमानत पर रिहा होकर बाहर आ गए थे। आईजी प्रसन्न कुमार खमसेरा ने बताया कि साल 2019 के अगस्त महीने में सूर्या सिटी में रहने वाली महिला दीपा और उसके बेटे की हत्या की गई थी. इस हत्या का बदला लेने के लिए दीपा के भाई अनुज ने अपने दोस्त महेश के साथ मिलकर डॉक्टर दंपति के मर्डर का प्लान बनाया और 28 मई 2021 में दोहरे कत्ल की इस वारदात को अंजाम दिया. घटना का वीडियो सामने आने के बाद वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान हुई है, जल्द ही आरोपीयो की गिरफ्तारी कर ली जायेगी।