हत्या करने की नीयत से जांघ में मारा चायना चाकू घायल युवक की मेडिकल अस्पताल में हुई मौत - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

हत्या करने की नीयत से जांघ में मारा चायना चाकू घायल युवक की मेडिकल अस्पताल में हुई मौत

हत्या करने की नीयत से जांघ में चाकू से हमला,दौरान उपचार के घायल की मृत्यु, हत्या का आरोपी चंद घंटों के भीतर पकड़ा गया।


जबलपुर
|हत्या करने की नीयत से जांघ में मारा चायना चाकू घायल युवक की मेडिकल कालेज अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई, थाना रांझी में दिनाॅक 11-6-21 को मारपीट में घायल संजय उर्फ संजू कोल को रांझी अस्पताल लाये जाने की सूचना पर रांझी अस्पताल पहुंची पुलिस को संजय उर्फ संजू कोल उम्र 27 वर्ष निवासी मेजर किराना के पीछे दुर्गा मंदिर के पास ने बताया कि वह मजदूरी करता है। दिनाॅक 11-6-21 को रात पौने आठ बजे वह दुर्गा मंदिर के पास खड़ा था जहाॅ मोहल्ले का मुण्डा कोल गालीगलौज कर रहा था। उसने गालीगलौज करने से मना किया तो मुण्डा कोल उसके साथ गालीगलौज कर कहने लगा तू बहुत ज्यादा बनता है, और एैसा कहते हुये उसकी हत्या करने की नीयत से उस पर चाकू से हमला कर जांघ में चोट पहुंचा दी, आसपास के लोगो ने आकर बीच बचाव किया घायल संजू उर्फ संजय को मेडिकल कालेज के लिये रिफर कर दिया गया। रिपोर्ट पर धारा 294,307 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।  

वहीं मेडिकल कालेज में रात लगभग 11-30 बजे संजय उर्फ संजू की उपचार के दौरान मृत्यु हो गयी, पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये प्रकरण में धारा 302 भादवि का इजाफा किया गया।

आज दिनाॅक 12-6-21 को दोपहर मे विश्वसनीय मुखबिर से सूचना मिली कि मुण्डा कोल अपने घर आया हुआ है, कुछ ही देर में पैसों की व्यवस्था कर कहीं बाहर भागने वाला है, सूचना पर टीम के द्वारा तत्काल घेराबंदी करते हुये आरोपी सौरभ उर्फ मुण्डा कोल पिता कैलाश कोल उम्र 20 वर्ष निवासी मेजर किराना स्टोर के पीछे रांझी को अभिरक्षा में लेते हुये, पूछताछ कर घटना में प्रयुक्त चायना चाकू एवं घटना के वक्त पहने कपड़े जप्त करते हुये प्रकरण में विधिवत गिरफ्तार कर दिनाॅक 13-6-21 को मान्नीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जायेगा।


उल्लेखनीय भूमिका - हत्या के आरोपी को चंद घंटों के भीतर पकड़ने में थाना प्रभारी रांझी  आर.के. मालवीय के नेतृत्व में सउनि राजेश मिश्रा, रामकुमार मार्को, प्रघान आरक्षक कैलाश मिश्रा, आरक्षक राहुल, वीरेन्द्र, प्रदीप, साकेत, अविनाश, की सराहनीय भूमिका रही।