पिता ने आइसक्रीम में जहर मिलाकर तीन बच्चों को खिलाया, एक की मौत, जानें क्यों उठाया खौफनाक कदम - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

पिता ने आइसक्रीम में जहर मिलाकर तीन बच्चों को खिलाया, एक की मौत, जानें क्यों उठाया खौफनाक कदम



देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में एक पिता ने अपने ही 3 बच्चों की जान लेने की कोशिश की है। हालांकि तीन में से एक बच्चे की मौत हो गई जबकि दो की हालत बेहद गंभीर है। जिनका अस्पताल में इलाज जारी है। जैसे ही यह खबर सामने आई कि एक पिता ने अपने ही बच्चों को मारने की कोशिश की है तो सभी हैरान रह गए। बताया जा रहा है कि पिता ने यह खौफनाक कदम पारिवारिक झगड़े से परेशान होकर उठाया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह मामला मुंबई के मानखुर्द इलाके का बताया जा रहा है। मानखुर्द इलाके में रहने वाले एक पिता ने अपने 3 बच्चों को आइसक्रीम में ज़हर मिलाकर खिला दिया। घटना में एक बच्‍चे की मौत हो गई जबकि दो बच्चों का इलाज अस्‍पताल में जारी है। रिपोर्ट के अनुसार, मोहम्मद अली नौशाद अंसारी ने आइसक्रीम में चूहा मारने की दवा मिलाई और अपने तीन बच्‍चों को खिला दी। जिसमें से एक बच्चे की मौत हो गयी।

आरोपी पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि के 25 जून को पारिवारिक झगड़े के बाद पिता ने अपने तीनों बच्चों को आइसक्रीम में जहर दे दिया। आरोपी पिता को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। हमें ऐसी जानकारी प्राप्त हुई है कि आरोपी पिता मोहम्मद अली नौशाद अंसारी ने आइसक्रीम में चूहा मारने की दवा मिलाई थी।