उन्नाव रेप पीड़िता पीएम मोदी को चिट्ठी लिखने पर हुई मजबूर, भाजपा से है आरोपी का कनेक्शन - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

उन्नाव रेप पीड़िता पीएम मोदी को चिट्ठी लिखने पर हुई मजबूर, भाजपा से है आरोपी का कनेक्शन



उन्नाव में 2017 में हुए चर्चित दुष्कर्म मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के करीबी को भाजपा द्वारा जिला पंचायत अध्यक्ष का उम्मीदवार बनाए जाने पर बलात्कार पीड़िता ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिख कर विरोध जताया है।

पीड़िता ने गुरूवार को एक वीडियो जारी कर अपना विरोध जताया है। उसने कहा कि भाजपा ने उन्नाव से जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए अरूण सिंह को उम्मीदवार बनाया है जो रेप कांड के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर के करीबी हैं। पीड़िता का आरोप है कि अरूण सिंह भी बलात्कार में शामिल था बल्कि उसके पिता की हत्या में भी वह नामजद है। पीड़िता ने कहा कि भाजपा उन लोगों को टिकट दे रही है जो उसे जान से मारना चाहते हैं।

बता दें कि उन्नाव भाजपा के जिला पंचायत राज किशोर रावत ने नवाबगंज के पूर्व ब्लॉक प्रमुख और औरास द्वितीय से निर्वाचित अरुण सिंह को जिला पंचायत अध्यक्ष पद का प्रत्याशी घोषित किया है।

इससे पहले कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी को बीजेपी ने जिला पंचायत सदस्य का टिकट दिया था, लेकिन मीडिया में खबरें आने के बाद बीजेपी ने सेंगर की पत्नी संगीता सेंगर की उम्मीदवारी रद्द कर दी। संगीता सेंगर को वार्ड नंबर 22 फतेहपुर चौरासी तृतीय से प्रत्याशी घोषित किया गया था।



2017 के उन्नाव रेप केस में गिरफ्तार कुलदीप सिंह सेंगर को उम्रकैद की सजा सुनाई गयी थी। इसके अलावा उन्हे पीड़िता के पिता की पुलिस हिरासत में मौत के मामले में भी 10 साल की सजा मिली है। भाजपा ने 2019 में चार बार विधायक रह चुके सेंगर को पार्टी से बाहर निकाल दिया था। उनकी विधानसभा सदस्यता भी रद्द कर दी गई है।