Hotel Taj में घुसने वाले हैं दो आतंकी, छात्र ने फोन कर मचाई खलबली - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

Hotel Taj में घुसने वाले हैं दो आतंकी, छात्र ने फोन कर मचाई खलबली



मुंबई: 26/11 आतंकी हमलों (26/11 Mumbai Terror Attack) के दौरान आतंकवादियों द्वारा निशाना बनाए गए मुंबई के ताज होटल पैलेस (Taj Hotel Palace Mumbai) में एक बार फिर हड़कंप मच गया. होटल में दो बंदूकधारी आतंकवादियों के घुसने की सूचना से सुरक्षाकर्मी हरकत में आ गए. मुंबई पुलिस ने जब जांच की तो जो हकीकत सामने आई, वो हैरान करने वाली निकली.





छात्र की शरारत ने किया परेशान
दरअसल, शहर में 9वीं कक्षा के एक छात्र की ताज होटल (Taj Hotel Palace Mumbai) में दो आतंकवादियों के घुसने को लेकर की गई शरारतपूर्ण फोन कॉल ने शनिवार को पुलिस को परेशान कर दिया. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि होटल के रिसेप्शन पर दोपहर करीब साढ़े तीन बजे एक अनाम शख्स ने फोन किया और दावा किया कि दो आतंकवादी होटल में घुसने वाले हैं.

नहीं दर्ज हुआ कोई मामला
अधिकारी ने बताया कि इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और बम डिस्पोजल स्क्वायड और खोजी कुत्तों के एक दल ने मौके पर पहुंचकर बिल्डिंग की जांच की और सुरक्षा बढ़ा दी गई. बाद में कॉल करने वाले की पड़ताल के दौरान जानकारी मिली कि यह फोन वेस्ट महाराष्ट्र के सतारा (satara) जिले के कराड से 9वीं कक्षा के एक छात्र ने शरारत में किया था. उन्होंने बताया कि इस संबंध में फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है.