VIDEO - Indian Idol 11: शूटिंग के दौरान खुद को ही थप्पड़ मारने लगे Anu Malik, देखें वीडियो - Jai Bharat Express

Breaking

VIDEO - Indian Idol 11: शूटिंग के दौरान खुद को ही थप्पड़ मारने लगे Anu Malik, देखें वीडियो

कंटेस्टेंट की बेसुरी सिंगिंग से परेशान होकर जज अनु मलिक खुद को मारने लगे।


इंडियन आइडल 11 में एक कंटेस्टेंट की बेसुरी सिंगिंग से परेशान होकर जज अनु मलिक खुद को मारने लगे. विशाल ददलानी ने सिर पकड़ लिया तो नेहा कक्कड़ हंसकर हुई बेहाल.

रियलिटी शोज को दर्शक काफी पसंद करते हैं. इन शोज के दौरान कई बार अजीबोगरीब मोमेंट्स भी सामने आते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमे फेमस सिंगर, कंपोजर अनु मलिक इतने इरिटेट हो जाते हैं कि वो खुद को ही मारने लगते हैं. दरअसल ये वीडियो इंडियन आइडल 11 का बताया जा रहा है. इस शो में अनु मलिक, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी के साथ शो को जज कर रहे थे.


बेसुरी सिंगिंग से किया बेहाल


इस वीडियो को सेट इंडिया के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो में पवन कुमार नाम का एक कंटेस्टेंट अपनी अजीब सिंगिंग से जजों को इतना परेशान कर देता है कि अनु मलिक अपना आपा खो देते हैं. अनु कई बार खुद को ही मारते हैं. नेहा भी इसे देखती रह जात हैं वहीं विशाल ददलानी अपना सिर ही पकड़कर बैठ जाते हैं.


अनु मलिक ने किए फनी कमेंट्स


वीडियो में दिख रहा है कि कंटेस्टेंट पवन ऑडिशन रूम में एक गर्म पानी से भरे कप के साथ एंट्री करते हैं. साथ ही वो ए दिल है मुश्किल फिल्म का गाना बुल्लैया गाना शुरू कर देते हैं. पवन की बेसुरी सिंगिंग को लेकर अनु कई फनी कमेंट्स भी करते हैं. वहीं नेहा भी जोर से हंसने लगती हैं तो विशाल की परेशानी भी साफ देखी जा सकती है.



सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो


जैसे ही पवन अपना सुर ऊंचा करते हैं और तेज आवाज में गाने लगते हैं तो अनु मलिक कहते हैं कि पानी पियो, जैसे सुर उतर आया है गले से, वैसे ही पानी भी उतरेगा. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी लोग देख चुके हैं और अलग-अलग कमेंट्स कर रहे हैं.