कोरोना वैक्सीनेशन महाभियान के दौरान हुआ रिकॉर्ड वैक्सिनेशन आंकड़ा पहुँचा 46000 - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

कोरोना वैक्सीनेशन महाभियान के दौरान हुआ रिकॉर्ड वैक्सिनेशन आंकड़ा पहुँचा 46000


कोरोना वैक्सीनेशन महाभियान दूसरे दिन भी हुआ रिकार्ड वैक्सीनेशन 30 हजार के लक्ष्य के विरूद्ध शाम तक लगाई गई 46 हजार डोज कलेक्टर ने नागरिकों का माना आभार।



जबलपुर
|कोरोना वैक्सीनेशन महाअभियान के दूसरे चरण के दूसरे दिन आज गुरुवार को भी जबलपुर जिले में रिकार्ड वैक्सीनेशन हुआ। महाअभियान के दूसरे दिन भी 30 हजार के लक्ष्य के विरूद्ध जिले में 46 हजार से अधिक लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाई गई, दूसरे दिन हुए वैक्सीनेशन की यह संख्या अभी और बढ़ सकती है, आज हुए वैक्सीनेशन की ऑनलाइन एण्ट्री की प्रक्रिया देर शाम तक जारी थी।

कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने वैक्सीनेशन महाअभियान के दूसरे दिन भी रिकार्ड वैक्सीनेशन होने पर जिले के नागरिकों, जनप्रतिनिधियों, आपदा प्रबंधन समितियों के सदस्यों, प्रिंट एवं इलेक्ट्रानिक मीडिया तथा समाजसेवी संस्थाओं का आभार जताया है। 

वैक्सीनेशन महाअभियान के दूसरे चरण के दूसरे दिन भी कोरोना का टीका लगाने लोगों में खासा उत्साह देखा गया। सुबह से ही वैक्सीनेशन सेंटर पर टीका लगवाने लोग पहुंचने लगे थे। इसमें युवाओं के साथ-साथ महिलाओं की संख्या भी खासी थी। 

कोरोना वैक्सीनेशन महाअभियान के दूसरे दिन वैक्सीन लगाने जबलपुर शहर में 100 तथा जिले के ग्रामीण क्षेत्र में करीब टीकाकरण बनाये गये थे। 

बता दें कि कोरोना वैक्सीनेशन महाअभियान के दूसरे चरण के पहले दिन कल बुधवार 25 अगस्त को जबलपुर जिले में 60 हजार के लक्ष्य के विरूद्ध 79 हजार से अधिक लोगों को वैक्सीन लगाई गई थी।