बिलहरी क्षेत्र के नामी कुख्यात बदमाश बबलू उर्फ पंडा की हुई निर्मम हत्या - Jai Bharat Express

Breaking

बिलहरी क्षेत्र के नामी कुख्यात बदमाश बबलू उर्फ पंडा की हुई निर्मम हत्या





बबलू पंडा पुराना कुख्यात बदमाश था,जिस पर हत्या, बमबाजी, चाकूबाजी, जैसे कई संगीन आरोप थे।

जबलपुर
|बिलहरी क्षेत्र के नामी कुख्यात बदमाश दिलीप सिंह भदौरिया उर्फ बबलू उर्फ पंडा की जिला मंडला बीजाडांडी थाना क्षेत्र उदयपुर दशमेश ढाबा में जुआं फड़ के रुपयों को लेकर कुछ युवकों से विवाद हो गया, मामला इतना बढ़ गया कि युवकों ने एक के बाद एक दना दन कई फायर किये जिसमें बबलू पंडा घायल हो गया,घायल बबलू जैसे ही गिरा युवकों ने धारदार हथियारों से ताबड़तोड़ गले छाती चेहरे में कई वार किये बबलू कहीं बच न जाये इस डर से अपराधियों ने मरते दम तक बबलू पर कई वार किये सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार घटना स्थल पर ही बबलू की मौत हो गयी।









बीजाडांडी थाना प्रभारी राजेंद्र बर्मन ने बताया कि उदयपुर के दशमेश ढाबा में एक व्यक्ति की हत्या हुई है, यैसी खबर मिलने पर जाकर जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि मृतक जबलपुर जिले का कुख्यात बदमाश बबलू उर्फ पंडा है। जानकारी के अनुसार यह मालूम हुआ कि बबलू उर्फ पंडा और आरोपीयों के बीच रुपयों के लेन देन को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद एक युवक ने बबलू पंडा पर गोली चला दी जिससे वह घायल होकर नीचे गिर गया, और मौके पर ही उसकी मौत हो गयी, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए जाँच जारी है।


                

पत्नी व दोस्त संजय की गोली मारकर की थी हत्या

कुख्यात बदमाश बबलू पंडा ने गोराबाजार इलाके में 16 मार्च 2015 को अपनी ही दासताँ पत्नी मंजू सोंधे उम्र 40 वर्ष की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पत्नी की हत्या करके फरार हुए बबलू पंडा ने 4 मई 2015 को अपने ही साथी संजय रजक निवासी बिलहरी का बरेला क्षेत्र से अपहरण कर निर्मम हत्या कर दी थी, हत्या के बाद संजय रजक की लाश को उमरिया कटनी के जंगल में फेंक दिया था। आपको बता दें कि बबलू पंडा पुराना कुख्यात बदमाश था,जिस पर हत्या, बमबाजी, चाकूबाजी, जैसे कई संगीन आरोप थे।