मोक्ष संस्था का संचालक आशीष ठाकुर निकला फड़बाज रात 2:30 बजे पुलिस टीम ने जुआंफड़ में मारा छापा मच गया हड़कंप - Jai Bharat Express

Breaking

मोक्ष संस्था का संचालक आशीष ठाकुर निकला फड़बाज रात 2:30 बजे पुलिस टीम ने जुआंफड़ में मारा छापा मच गया हड़कंप





मोक्ष संस्था का संचालक आशीष ठाकुर निकला फड़बाज जुआंफड़ में पुलिस की रेड, एसपी को मिली थी सूचना,देर रात 2:30 बजे  पुलिस ने दी दबिश।

पुलिस ने मौके से 10 जुआंड़ियों को जुआं खेलते हुए पकड़कर उनके कब्जे से 40 हजार 800 रुपए नगद जप्त किए है।

जबलपुर| मोक्ष संस्था का संचालक आशीष ठाकुर जो लावारिस लाशो को उनके स्थान मुक्ति धाम पहुंचाने का काम करता था। जो समाजसेवी होने का दावा करता रहा।

जो हैं बेसहारा ... जीवन से लेकर मृत्यु तक साथ नहीं छोड़ता आशीष का सहारा


अपने आप को अखबारों मे लाशों का मद्तगार और उनका मसीहा बताकर सुर्खिया बटोरने वाला दर-असल जुआं खिलाने वाला जुआंडी फड़बाज निकला।मोक्ष संस्था के संचालक आशीष ठाकुर के द्वारा बड़े स्तर पर जुआं खिलाने की सूचना एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा को फोन पर मुखबिर के द्वारा मिली।रक्षित निरीक्षक सौरभ तिवारी के नेतृत्व में रात करीब 2:30 बजे के बीच पुलिस टीम ने जुआंफड़ में छापा मारते हुए जुआंडी सहित फड़बाज आशीष ठाकुर को रंगे हाथ जुआं खेलते पकड़ लिया।भारी संख्या में पुलिस बल तैनाती के बावजूद  कुछ जुआंडी मौके से फरार होने में सफल हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है।


पुलिस ने मौके से 10 जुआंड़ियों को जुआं खेलते हुए पकड़कर उनके कब्जे से 40 हजार 800 रुपए नगद, 2 कोरे चैक हस्ताक्षर युक्त, ताश के पत्ते एवं मोबाइल जब्त किए हैं। गढ़ा पुलिस पकड़े गए जुआंडी और फड़ संचालक आशीष ठाकुर से फरार जुआंड़ियों के संबंध में पूछताछ कर रही है।


गढ़ा पुलिस ने बताया कि मोक्ष संस्था का संचालक आशीष ठाकुर मेडिकल क्षेत्र बापू कॉलोनी स्थित क्वार्टर के गार्डन में पंडाल लगाकर जुआंफड़ का संचालन कर रहा था। पंडाल में जुआ की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर छापामार कार्रवाई की। पुलिस रेड में मौके से आशीष ठाकुर,अनिल लोधी, हिमांशु सिंह, हर्ष श्रीवास, अजय लोधी, तरूण सिन्हा, ठाकुर अप्पी सिंह, सोनू विश्वकर्मा, विनय तिवारी, जितेंद्र ठाकुर और अभिषेक मल्लाह को जुआ खेलते हुए पकड़ा गया है।


पुलिस के पहुंचते ही जुआरी निक्की पटैल, राशु खत्री सहित अन्य का फरार होना बताया जा रहा है। पुलिस पूछताछ में यह बात भी सामने आई है कि आशीष ठाकुर ऑनलाइन सट्टा खिलाने का काम भी करता है। पुलिस ऑनलाइन सट्टा के संबंध में पूछताछ कर रही है, फिलहाल पुलिस को ऐसे कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं।


गार्डन में कब्जा कर बनाया था कमरा

बताया जाता है कि आशीष ठाकुर ने बापू कॉलोनी स्थित क्वार्टर के पास बने गार्डन में कब्जा कर कमरा बनाया था, जिसमें जुआ खिलाया जाता था। अधिक जुआरी होने के कारण कल गार्डन एरिया में पंडाल और गद्दा बिछाकर जुआं खिलाया जा रहा था।