बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान ड्रग्स केश मे गिरफ्तार - Jai Bharat Express

Breaking

बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान ड्रग्स केश मे गिरफ्तार

मुंबई से गोवा जा रहे जहाज में चल रही रेव पार्टी एनसीबी की छापेमारी के दौरान बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का बेटा आर्यन भी हिरासत में लिया गया है।👇VIDEO 



मुंबई से गोवा जा रहे जहाज में चल रही रेव पार्टी में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे का नाम भी सामने आया है। खबर है कि एनसीबी की छापेमारी के दौरान बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का बेटा आर्यन भी हिरासत में लिया गया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी उनसे भी पूछताछ कर रहे हैं। इसमें 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिसमें दिल्ली की तीन महिलाएं भी शामिल हैं। 

मुंबई में स्थित एनसीबी के दफ्तर में आर्यन खान सहित अन्य लोगों से पूछताछ चल रही है. ऐसे में आर्यन खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने हाथ में बैग लिए नजर आ रहे हैं। आर्यन से एक शख्स कुछ कह रहा है। आर्यन खान ने व्हाइट टी-शर्ट, रेड शर्ट, ब्लू जींस और ब्लैक मास्क पहना हुआ है।


शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रही क्रूज शिप में ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया. इस क्रूज शिप में एनसीबी की टीम यात्री बनकर पहुंची थी, और उन्होंने पार्टी में छापा मारा. इस पार्टी में बॉलीवुड, फैशन और बिजनेस से जुड़े लोग शामिल हुए थे। इसमें बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी थे। मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी ने पार्टी के लोगों के साथ-साथ आर्यन खान से भी पूछताछ कर रहे हैं। 


सामने आया आर्यन का वीडियो


आर्यन खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने हाथ में बैग लिए नजर आ रहे हैं। आर्यन से एक शख्स कुछ कह रहा है। आर्यन खान ने व्हाइट टी-शर्ट, रेड शर्ट, ब्लू जींस और ब्लैक मास्क पहना हुआ है। इस पार्टी में आर्यन के दोस्त अरबाज मर्चेंट भी शामिल थे जिनसे पूछताछ चल रही है. अरबाज सेठ मर्चेंट का ड्रग्स केस से गहरा नाता बताया जा रहा है, बताया यह भी जा रहा है कि अरबाज सेठ मर्चेंट, आर्यन खान के दोस्त हैं। खबर है कि एनसीबी अधिरकारी समीर वानखेड़े अरबाज से पूछताछ कर रहे हैं। जबकि आर्यन खान से वीवीएस सिंह पूछताछ कर रहे हैं।

 

आर्यन खान समेत ये आठ नाम आए सामने
एनसीबी की छापेमारी में अभी तक आठ नाम सामने आए हैं। इसमें शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान भी शामिल है। एनसीबी मुंबई निदेशक समीर वानखेड़े का कहना है कि आर्यन खान के अलावा, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा शामिल हैं। 

बता दें कि इस ड्रग पार्टी में लोगों के जूतों सहित अन्य जगहों पर ड्रग्स मिले हैं।आर्यन खान सहित पार्टी में शामिल हुए लोगों से एनसीबी के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। आर्यन ने बताया कि उन्हें बतौर मेहमान इस पार्टी में आमंत्रित किया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक पूछताछ के बाद कोर्ट में लोगों की पेशी होगी ,हिरासत में लिए गए लोगों की गिरफ्तारी की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. कितने लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा अभी एनसीबी के अधिकारी खुल कर नहीं बोल रहे हैं. हिरासत में लिए गए लोगों के पास नशे का सामान बरामद हुआ है।