VIREL VIDEO एक बार फिर माफिया दमन ध्वस्त की गई करोड़ो रूपये की संपत्ति पढिए यह खबर - Jai Bharat Express

Breaking

VIREL VIDEO एक बार फिर माफिया दमन ध्वस्त की गई करोड़ो रूपये की संपत्ति पढिए यह खबर

जिला प्रशासन की बड़ी कार्यवाही,आधारताल के कुदवारी में माफिया के कब्जे से मुक्त कराई 05 करोड़ की ढाई एकड़ शासकीय सीलिंग की भूमि। 👇 virel video 


 श्री अरजरिया के मुताबिक हाजी इरशाद के कब्जे से मुक्त कराई गई शासकीय सीलिंग की भूमि का मूल्य करीब 5 करोड़ है।👇VIDEO 


 अधारताल तहसील में अमखेरा कुदवारी की खसरा नम्बर 16 की सीलिंग की शासकीय भूमि पर हाजी इरशाद ने कर रखा था कब्जा।

जबलपुर|एक बार फिर शुरू हुई माफिया दमन के तहत कार्रवाई शासन प्रशासन ने ध्वस्त की करोड़ो रूपये की संपत्ति जिला प्रशासन ने आज रविवार को माफिया के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत बड़ी कार्यवाही कर आधारताल तहसील के ग्राम कुदवारी में सीलिंग की करीब ढाई एकड़ भूमि माफिया के कब्जे से मुक्त कराई है। तथा इस भूमि पर लगभग साढ़े चार हजार वर्गफुट में बने चार मकानों को जेसीबी मशीनों से जमींदोज कर दिया गया है। मुक्त कराई गई जमीन का मूल्य करीब 5 करोड़ रूपये है। जबकि ध्वस्त किये गये निर्माणों की कीमत लगभग 90 लाख रूपये आंकी गई है।









कलेक्टर कर्मवीर शर्मा एवं पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर नगर निगम एवं पुलिस के सहयोग से यह कार्यवाही एसडीएम अधारताल नम: शिवाय अरजरिया के नेतृत्व में की गई। एसडीएम अधारताल के मुताबिक अधारताल तहसील में अमखेरा कुदवारी की खसरा नम्बर 16 की सीलिंग की इस शासकीय भूमि पर हाजी इरशाद ने कब्जा कर रखा था। हाजी इरशाद द्वारा इस भूमि के लगभग साढ़े चार हजार वर्गफुट हिस्से में चार मकानों तथा सड़़क का निर्माण भी कर लिया गया था। उन्होंने बताया कि कार्यवाही के दौरान इन अवैध निर्माणों को भी जेसीबी मशीनों से जमींदोज कर दिया गया है। श्री अरजरिया के मुताबिक हाजी इरशाद के कब्जे से मुक्त कराई गई शासकीय सीलिंग की भूमि का मूल्य करीब 5 करोड़ है तथा ध्वस्त किये गये निर्माणों की कीमत लगभग 90 लाख रूपये है। उन्होंने बताया कि हाजी इरशाद द्वारा सीलिंग की इस भूमि से लगकर सारा नगर के नाम से कॉलोनी का निर्माण भी किया जा रहा है।


शासकीय सीलिंग की भूमि और अवैध निर्माणों को ध्वस्त करने इस कार्यवाही के दौरान सीएसपी अखिलेश गौर, डीएसपी मनोज मिश्रा, तहसीलदार राजेश सिंह, नायब तहसीलदार संदीप जायसवाल, थाना प्रभारी माढ़ोताल, गोहलपुर एवं बेलबाग थाने का पुलिस बल तथा नगर निगम का अतिक्रमण दस्ता मौजूद था ।


मुख्यमंत्री ने की कार्यवाही की सराहना


जिला प्रशासन द्वारा अधारताल तहसील के कुदवारी मे भू-माफिया से शासकीय सीलिंग की भूमि मुक्त कराने आज रविवार को की गई कार्यवाही की मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने सहराना की है। श्री चौहान ने ट्वीट कर भू-माफिया के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही के लिये जिला प्रशासन को बधाई दी है। श्री चौहान ने कहा कि जबलपुर जिला प्रशासन ने अधारताल तहसील के कुदवारी में माफिया के कब्जे से करीब 5 करोड़ की ढ़ाई एकड़ भूमि को मुक्त और 90 लाख रूपये का निर्माण भी ध्वस्त किया है। मैं जिला प्रशासन की पूरी टीम को इस कार्यवाही के लिये बधाई देता हूँ। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि प्रदेश को भू-माफियाओं से मुक्त कराने का अभियान तब तक जारी रहेगा, जब तक कि एक-एक भू-माफिया के कब्जे से सभी जमीनें मुक्त नहीं करा ली जाती।