Virel video सबको पता था मैं कमजोर हूं सुनकर युवक ने खुद के सीने में मारा चाकू, वीडियो हो गया वायरल - Jai Bharat Express

Breaking

Virel video सबको पता था मैं कमजोर हूं सुनकर युवक ने खुद के सीने में मारा चाकू, वीडियो हो गया वायरल

सबको पता था मैं कमजोर हूं सुनकर युवक ने खुद के सीने में ही घोंप लिया चाकू, वीडियो हो गया वायरल। Virel video 👇




इंदौर |होली के दिन एक युवक ने नशे की हालत में खुद के सीने में ही चाकू घोंप लिया, युवक नायक नहीं खलनायक हूं मैं, के गाने पर डांस कर रहा था, इसी दौरान यह हादसा हो गया।बाणगंगा पुलिस के अनुसार ये हादशा गुरुवार देर रात तीन बजे का है। यहां कुशवाह नगर में रहने वाला 38 साल का गोपाल, पिता नारायण सोलंकी अपने दोस्तों के साथ दारू के नशे में गाने की धुन में नाच रहा था। इसी दौरान उसने चाकू निकाला और गाने की धुन के साथ उसे अपने सीने में मारने लगा।



3-4 बार अपने सीने में चाकू मारने के बाद, गोपाल को अहसास हुआ कि उसके सीने में चाकू गहरा लग गया है, और खून तेजी से बहने लगा। ऐसी हालत में गोपाल को तुरंत अरबिंदो अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इस घटना के दौरान परिवार के लोग वीडियो बना रहे थे जिसमें घटना पूरी कैद हो गयी। 

अस्पताल में हुई मौत

यह घटना इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में गोविंद कॉलोनी की है, जहां युवक गोपाल होलिका दहन करने के बाद अपने दोस्तों के साथ शराब पीकर डांस कर रहा था, बताया जा रहा है कि चाकू गोपाल के दोस्त का है लेकिन डांस करते वक्त उसने अपने दोस्त से चाकू ले लिया था,नशे की हालत में गोपाल खुद को संभाल नहीं पाया और खुद के सीने में चाकू घुसा लिया,इसके बाद गोपाल के दोस्तों ने मिलकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस पूरी घटना का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे गोपाल के दोस्तों ने ही डांस करते वक्त बनाया था, वहीं बाणगंगा थाने के जांच अधिकारी योगेश सिंह के अनुसार, मृतक गोपाल नशे के हालात में था, इसी कारण ये हादसा हुआ।फिलहाल गोपाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए अरविंदो हॉस्पिटल में भेजा गया है, जहां डॉक्टर्स की एक टीम उसकी जांच कर रही है. इसके बाद शव गोपाल के परिजनों को अंतिम क्रिया के लिए सौंप दिया जाएगा. इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है।