VIREL VIDEO दिव्यांग के साथ मारपीट, दंपति ने लाठी-डंडों से हमला कर तोड़ दी स्कूटी पढिए यह खबर - Jai Bharat Express

Breaking

VIREL VIDEO दिव्यांग के साथ मारपीट, दंपति ने लाठी-डंडों से हमला कर तोड़ दी स्कूटी पढिए यह खबर


ग्रेटर नोएडा के थाना जेवर में एक दिव्यांग के साथ मारपीट, दंपति ने लाठी-डंडों से हमला कर तोड़ दी स्कूटी।




एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि वायरल वीडियो में दिख रहे महिला और पुरुष आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

Virel video 👇






नोएडा |उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के थाना जेवर से एक मामला सामने आया है। जिसमें एक दंपति ने स्कूटी सवार दिव्यांग के साथ मारपीट की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दंपति लाठी डंडों से दिव्यांग को मारते हुए दिख रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए दंपति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, दोनों पक्ष आपस में रिश्तेदार हैं, और इनका प्रॉपर्टी का विवाद है।सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में दिख रहा है कि एक दिव्यांग व्यक्ति अपनी स्कूटी पर बैठा है। इतने में ही एक व्यक्ति ने डंडे से उस पर हमला कर दिया,फिर एक महिला भी लाठी लेकर आई और दिव्यांग की स्कूटी तोड़ते हुए दिख रही है।


वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस के संज्ञान में आया, जिस पर अब कार्रवाई की गई है। ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि थाना जेवर के अंतर्गत मारपीट का एक वीडियो सामने आया है।एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने कहा कि पूरा मामला एक प्रॉपर्टी विवाद से जुड़ा है। इसमें चुरौनी के रहने वाले जुगेंद्र ने अपना स्कूल दिव्यांग रिश्तेदार को चलाने के लिए दिया था। लेकिन जब कोरोना महामारी आई तो स्कूल बंद हो गया। ऐसे में स्कूल मालिक ने स्कूल बिल्डिंग को किराए पर दिए, जिसमें कुछ किरायेदार रह रहे थे। इसी कारण दोनों रिश्तेदारों का विवाद हो गया था और फिर विवाद मारपीट में तब्दील हो गया।


एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि वायरल वीडियो में दिख रहे महिला और पुरुष आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया गया है। इसके अलावा आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया और मामले की जांच जारी है।