Virel video अख़बार में खबर छपने के बाद पुलिस ने पत्रकारों को भेज दिया जेल पढ़िए यह खबर - Jai Bharat Express

Breaking

Virel video अख़बार में खबर छपने के बाद पुलिस ने पत्रकारों को भेज दिया जेल पढ़िए यह खबर

यूपी बोर्ड पेपर लीक का खुलासा करने वाले पत्रकार दिग्विजय सिंह और अजीत कुमार ओझा को हुई जेल।





बलिया जिले में पेपर लीक की घटना पर अख़बार में खबर छपने के बाद पुलिस ने बलिया से अमर उजाला के पत्रकार दिग्विजय सिंह और अजीत कुमार ओझा को गिरफ्तार कर लिया।



उत्तर प्रदेश|अख़बार में खबर छपने के बाद पुलिस ने पत्रकारों को जेल भेज दिया,उत्तर प्रदेश के जिला बलिया में बोर्ड की 12वी कक्षा के अग्रेजी प्रश्न-पत्र लीक होने के बाद प्रदेश सरकार की काफी किरकिरी होने लगी थी, बलिया जिले में पेपर लीक की घटना पर अख़बार में खबर छपने के बाद यूपी पुलिस ने बलिया से अमर उजाला के पत्रकार दिग्विजय सिंह और अजीत कुमार ओझा को गिरफ्तार कर लिया, वही इस गिरफ्तारी पर आरोप लग रहा है, कि बोर्ड पेपर लीक कांड में आरोपियों के बजाय पत्रकारों की गिरफ्तारी शुरू हो गई है।




पेपर लीक कांड का खुलासा करने वाले दिग्विजय सिंह ने क्या कहा



अमर उजाला के पत्रकार दिग्विजय सिंह ने जेल भेजे जाने से पहले कहा कि इस मामले को उजागर कर उन्होंने अपने काम किया है, प्रशासन नक़ल गिरोह के खिलाफ कार्यवाही नहीं कर उनको गिरफ्तार कर रहा है। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें सूत्रों से खबर मिली कि संस्कृत विद्यालय का पेपर आउट हो चुका है और उन्होंने पेपर की कॉपी अपने अख़बार में प्रकाशित की,इसके बाद अग्रेजी विषय का पेपर मिला और इसे भी अमर उजाला ने प्रमुखता से प्रकाशित किया, खबर छपने के बाद प्रशासन अब शिक्षा माफियाओं को पकड़ने की बजाय उनसे ही पूछ रहा है कि पेपर कहां से आउट हुए ये बतायें।


बलिया पुलिस ने क्या कहा



बलिया पुलिस ने यूपी बोर्ड पेपर लीक मामले में कहा कि दिग्विजय सिंह को अब तक की विवेचना में प्राप्त सबूतों के आधार पर गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है, वहीं  इनके एक साथी एक विद्यालय में सहायक अध्यापक है, और वर्तमान में माध्यमिक परीक्षा में एक परीक्षा में कक्ष निरीक्षक का कार्य किये है।