जन्माष्टमी पर वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर में विस्फोटक स्तर पर श्रद्धालुओं के पहुंचने से बड़ा हादसा 2 लोगों की मौत 50 लोग बेहोश भीड़ देखिए - Jai Bharat Express

Breaking

जन्माष्टमी पर वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर में विस्फोटक स्तर पर श्रद्धालुओं के पहुंचने से बड़ा हादसा 2 लोगों की मौत 50 लोग बेहोश भीड़ देखिए

जन्माष्टमी पर वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर में विस्फोटक स्तर पर श्रद्धालुओं के पहुंचने से बड़ा हादसा हो गया है। रात की मंगला आरती से पहले दम घुटने से 50 लोग बेहोश हो गए जिससे भगदड़ मच गई। 2 लोगों की मौत हो गई, कई घायल हैं। भीड़ देखिए।





उत्तर प्रदेश मथुरा |कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर मथुरा के बांके बिहारी मंदिर में शुक्रवार देर रात बड़ा हादसा हो गया,मंदिर में मंगला आरती के दौरान दम घुटने से 2 श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए.  घायल श्रद्धालुओं को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस और प्रशासन की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची फिलहाल स्थिति कंट्रोल में है।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कृष्ण के जन्म उत्सव के बाद बांके बिहारी मंदिर में मंगला आरती के दौरान भक्तों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी।


भीड़ के कारण बांके बिहारी मंदिर में पैर रखने तक की जगह नहीं थी. जिसके कारण मंदिर परिसर में मौजूद लोगों को दम घुटने लगा. जिस कारण दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और कुछ अन्य लोगों की भी तबीयत खराब हो जाने के कारण होना है अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।



EXIT एक्जिट गेट से निकल नहीं पाए श्रद्धालु



मथुरा के एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि बांके बिहारी में मंगला आरती के दौरान मंदिर के गेट नंबर-4 पर एक श्रद्धालु बेहोश हो गया. जिससे भक्तों की आवाजाही प्रतिबंधित हो गई, श्रद्धालु बाहर निकल ही रहे थे कि गेट पर एक व्यक्ति के बेहोश होने की वजह से मंदिर के अंदर श्रद्धालुओं की अधिक भीड जमा हो गई. इससे परिसर में श्रद्धालुओं को सांस लेने में दिक्कत महसूस होने लगी इससे दम घुटने से दो लोगों की मौत हो गई।


यह भी पढे 👉  जबलपुर RTO संतोष पाल पर EOW ने मारा छापा