चंबल नदी में डूबने लगा बच्‍चा, पीछे था मगरमच्‍छ फिर क्या हुआ देखिए Video - Jai Bharat Express

Breaking

चंबल नदी में डूबने लगा बच्‍चा, पीछे था मगरमच्‍छ फिर क्या हुआ देखिए Video

चंबल नदी में एक 12 साल के बच्चे के साथ खतरनाक सीन देखने को मिला। बाढ़ के कारण वह नदी में फंस गया और उसके पीछे एक मगरमच्छ था। तभी रेस्क्यू टीम ने वहां पहुंचकर उसको बचा लिया।





चंबल |12 साल एक बच्चे का वीडियो  इंटरनेट पर वायरल  हो रहा है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक बच्चा बाढ़ की वजह से चंबल नदी में फंस गया.  इस दौरान उसके चारों ओर मगरमच्छ थे, लेकिन बच्चे ने हार नहीं मानी. वो लगातार उनका निवाला बनने से बचता रहा. उसने जिंदगी और मौत की जंग में मगरमच्छों को मात दी. जब बच्चा बचने के लिए जी-जान से लगा था उसी दौरान वहां रेस्क्यू टीम  पहुंची और उसने बच्चे को सकुशल बाहर निकाल लिया।


 

सोशल मीडिया  में वायरल हो रहे इस वीडियो में लोग बच्चे की जमकर तारीफ कर रहे हैं, लोग इस वीडियो में फाइटर बच्चे और रेस्क्यू टीम दोनों की तारीफ कर रहे हैं।मगरमच्छ बच्चे को पूरी तरह से अपनी चपेट में ले चुका था. वहीं साहसी बच्चा भी हिम्मत बनाए हुए पानी में लगातार मदद के लिए चिल्ला रहा था।


 

रेस्क्यू टीम बनी भगवान बचाई बच्चे की जान



मासूम बच्चा नदी के बीचों बीच जिंदगी की गुहार लगा रहा था. बचने की उम्मीद ना के बराबर थी. लेकिन कहते हैं ना जाको राखे साइंया मार सके ना कोई. यानि जब ऊपरवाला साथ हो तो इंसान मौत को भी धोखा देकर जिंदगी वापिस पा सकता है. ठीक ऐसा ही इस घटना में भी होता है. मासूम की मदत के लिए अगले ही पल एक रेस्क्यू टीम मौके पर आ जाती है. कुछ ही सेकड़ों में महज बच्चे को मगरमच्छ के मुंह से वापिस खींच लिया जाता है।


यह भी पढ़े online app के जरिए लूट रहे है लोग, बिना RBI की गाइडलाइन के अगर दिया लोन तो डाल दो सलाखों के पीछे देखें वीडियो।