निजि अस्पताल में अचानक पहुंचे सांसद ने जाना घायल टी आई का हाल चाल पूछा कैसै है आप - Jai Bharat Express

Breaking

निजि अस्पताल में अचानक पहुंचे सांसद ने जाना घायल टी आई का हाल चाल पूछा कैसै है आप


निजि अस्पताल में अचानक बिना बताए पहुंचे सांसद राकेश सिंह ने जाना घायल टी आई का हाल चाल पूछा कैसै है आप।





जबलपुरजबलपुर से लोकप्रिय सांसद राकेश सिंह आज निजी अस्पताल में अचानक पहुंच गए और घटना में दो दिन पूर्व घायल हुए चरगवॉ टी आई विनोद पाठक का हाल चाल जाना, घटना कैसै हुई इस संबंध में उनसे जानकारी लेते हुए मदत का भरोसा दिलाया,और जल्द ही उनके स्वस्थ होने की कामना की,आपको बता दें की जबलपुर स्थित ग्राम बिजौरी चरगवां के शो-रुम से चोरी गए ट्रेक्टर की पतासाजी करते हुए जब टीआई विनोद पाठक अपनी टीम के साथ ग्राम पडऱभटा स्लीमनाबाद जिला कटनी पहुंचे थे।तब चोर गिरोह के सदस्यों ने घेराबंदी कर पुलिस टीम पर हमला कर दिया था, हमले में चरगवां थाना प्रभारी विनोद पाठक व तीन पुलिस कर्मियों को चोटें आई थी,टीआई पाठक की हालत को देखते हुए जबलपुर के निजी अस्पताल में भरती कराया गया था।

Video 👇



ग्राम बिजौरी चरगवां में सचिन सोनी की बीके आटो मोबाइल्स नाम से आयशर टे्रक्टर की एजेंसी है,चोर शोरुम की शटर काटकर नया ट्रेक्टर चोरी कर ले गए थे,  इस दौरान पुलिस को खबर मिली थी, कि शोरुम से चोरी गया ट्रेक्टर स्लीमनाबाद में देखा गया है। जिसपर चरगवां टीआई अपनी टीम व  एजेंसी संचालक सचिन को साथ लेकर स्लीमनाबाद पहुंच थे,  ट्रेक्टर को धान के खेत में छिपाकर रखा गया था, पुलिस की टीम खेत से ट्रेक्टर निकालती तभी चोरों गिरोह के सदस्यों ने पुलिस टीम पर लाठी, राड से हमला कर दिया था, अचानक किए गए हमले में  श्री पाठक के सिर, आंख, हाथ, पैर में गंभीर चोटें आई थी।

Video 👇




आरोपियों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला


स्लीमनाबाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है. वहीं, बरगी सीएसपी प्रियंका शुक्ला का कहना है कि इस मामले में दो आरोपियों में से गुलशन पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया हैं और दूसरे की तलाश जारी है।