एक लड़की नग्न अवस्था में सड़क पर घूमती दिखाई दे रही है, पुलिस के बयान अलग फूफा के कुछ और देखिए - Jai Bharat Express

Breaking

एक लड़की नग्न अवस्था में सड़क पर घूमती दिखाई दे रही है, पुलिस के बयान अलग फूफा के कुछ और देखिए


नाबालिग लड़की मेला देखने गई थी,फिर नग्न अवस्था में घर आई फूफा कुछ और कह रहें है,पुलिस कुछ और देखिए पुलिस के बयान




मुरादाबाद|उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक वायरल वीडियो सामने आया है, जिसमें एक लड़की नग्न अवस्था में सड़क पर घूमती दिखाई दे रही है, पुलिस ने इस पूरे मामले में लड़की के फूफा की तहरीर पर लड़की के साथ गैंगरेप कर सड़क पर नग्न अवस्था में घुमाने के आरोप में 5 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।


पुलिस का कहना है कि युवती के माता-पिता ने उन्हे बताया है कि लड़की मानसिक रूप से कमजोर हैं। एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीणा ने इस पूरे मामले में बताया कि 7 सितंबर को लड़की के फूफा की तरफ से तहरीर दी गई थी, जिसमें मुकदमा दर्ज किया गया था, लड़की और उसके माता-पिता के 161 और 64 में बयान दर्ज हुए है।


एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीणा का दावा है कि लड़की के माता-पिता ने घटना होने से इनकार किया, इसके बावजूद पुलिस ने वीडियो साक्ष्य के आधार पर एक युवक को ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है, आगें की कार्यवाही की जा रही है।


यह भी पढ़े 👉 छठवें वेतनमान वाले शासकीय सेवकों के महंगाई भत्ते में 7 प्रतिशत की वृद्धि


नाबालिग लड़की मेला देखने गई थी. आरोप है कि जब लड़की मेला देखकर लौट रही थी तभी पांच लड़के उसे बाइक में बिठाकर ले गए और सैदपुर खद्दर के जंगल में उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. लड़की की चीखपुकार सुनकर जब लोग आए तो आरोपी भाग गए. फिर लड़की नग्न अवस्था में ही घर गई. इसी दौरान एक शख्स ने वीडियो बना लिया।