पिटबुल कुत्ते ने पकड़ लिया गाय का जबड़ा, सामने आया लाइव वीडियो - Jai Bharat Express

Breaking

पिटबुल कुत्ते ने पकड़ लिया गाय का जबड़ा, सामने आया लाइव वीडियो

पिटबुल कुत्ते ने पकड़ लिया गाय का जबड़ा, सामने आया लाइव वीडियो।




गाय पर पिटबुल के हमले का वीडियो देखने के बाद गाय प्रेमियों के साथ ही अन्य लोगों में भी डॉग को लेकर गुस्सा बढ़ता जा रहा है।


कानपुर |कानपुर में पिटबुल कुत्ते ने एक गाय के जबड़े को अपने दांतों में दबोच लिया, कुत्ते का मालिक और वहाँ मौजूद कुछ लोग गाय को पिटबुल के कब्जे से छुड़ाने के लिए उसे पीटते रहे लेकिन उस पर कोई असर नहीं पड़ा,काफी प्रयास के बाद लोगों ने गाय को पिटबुल के कब्जे से छुड़ाया,इस घटना का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। ताजा मामला कानपुर के सरसैया घाट का है। यहां पर अपने मालिक के साथ आए पिटबुल डॉग ने अचानक ही एक गाय पर हमला बोल दिया।


गाय के जबड़े को पिटबुल ने अपने दांतों से दबोच लिया, पिटबुल के मालिक ने गाय के जबड़े को डॉग के दांतों से छुड़ाने के लिए उसकी पिटाई शुरू कर दी। पिटाई के बाद भी जब पिटबुल ने गाय के जबड़े को नहीं छोड़ा तो आसपास के लोग भी मदद के लिए आगे आए,और एक युवक ने पास में पड़ी हुई लकड़ी से पिटबुल पर हमला कर दिया, हमले के बाद भी पिटबुल ने गाय का जबड़ा नहीं छोड़ा तो उसी लकड़ी से मालिक ने लगातार कई हमले कुत्ते पर किए, तब कहीं जाकर पिटबुल ने गाय को छोड़ा और लोगों ने राहत की सांस ली। 


लोगों ने बताया कि पिटबुल डॉग को सड़कों और सार्वजनिक स्थलों पर खुला छोड़ने पर रोक लगी है। इसके बाद भी पिटबुल को खुला छोड़ दिया गया था, गाय पर पिटबुल के हमले का वीडियो देखने के बाद गाय प्रेमियों के साथ ही अन्य लोगों में भी डॉग को लेकर गुस्सा बढ़ता जा रहा है। लोग पिटबुल डॉग को पालने पर पूरी तरह से रोक लगाने की मांग कर रहे हैं।