पवित्र गंगा नदी में नाव पर बैठकर चिकन पका रहे हुक्का पी रहे युवको का वीडियो हुआ वायरल देखें Virel Video - Jai Bharat Express

Breaking

पवित्र गंगा नदी में नाव पर बैठकर चिकन पका रहे हुक्का पी रहे युवको का वीडियो हुआ वायरल देखें Virel Video



पिकनिक मनाने पहुंचे कुछ युवक पवित्र गंगा नदी में नाव पर बैठकर चिकन पका रहे है।हुक्क पी रहे है,मौज मस्ती कर रहे है।





उत्तर प्रदेश |पवित्र गंगा नदी में नाव पर बैठकर चिकन पका रहे हुक्क पी रहे युवको का वीडियो शोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है।जिस वीडियो को लेकर वाराणसी और अयोध्या के संत समाज ने इस वीडियो के वायरल होने पर कड़ी आपत्ति जताई है और कार्रवाई की मांग की है।यूपी के प्रयागराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पिकनिक मनाने पहुंचे कुछ युवकों ने इस पवित्र गंगा नदी में नाव पर बैठकर मौज मस्ती कर रहे है, इस वीडियो में कुछ लड़के हुक्का पीते नजर आ रहे हैं और नाव पर ही चिकन भी पका रहे हैं,यह वीडियो दारागंज इलाके का बताया जा रहा है।इसकी पुष्टि के लिए दारागंज थाना पुलिस छानबीन में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि अगर दारागंज का वीडियो मिला तो आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


वायरल वीडियो नागवासुकी मंदिर इलाके का बताया जा रहा है, वीडीयो में सफेद शर्ट पहना एक युवक नजर आ रहा है और नाव पर ही रोस्टेड चिकन बन रहा है. एक कोने में मटन भी रखा हुआ है और पीछे बैठे युवक मौज मस्ती कर रहे हैं. एक आदमी खाना बना रहा है. इसके बाद सेल्फी भी ली जा रही है. सभी बाढ़ का लुफ्त उठाते नजर आ रहे हैं।


   क्षेत्रीय लोगों ने जताई नाराज़गी 


गंगा नदी में नाव पर घूमते हुए युवाओं का वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने नाराज़गी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया के माध्यम से दारागंज थाना पुलिस को इस बात की शिकायत की, वाराणसी और अयोध्या के संत समाज ने भी इस वीडियो के वायरल होने पर कड़ी आपत्ति जताई है और कार्रवाई की मांग की है।


बहरहाल, इस मामले में दारागंज थाना पुलिस वीडियो के आधार पर युवाओं की पहचान करने में जुट गई है, आस पास के लोगों से भी आरोपी युवाओं की पहचान के लिए मदद मांगी जा रही है।