जबलपुर शहर के नामी बिल्डर राजू वर्मा ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली,गोली उनके सिर में जा धंसी हालत गंभीर पढिए यह खबर - Jai Bharat Express

Breaking

जबलपुर शहर के नामी बिल्डर राजू वर्मा ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली,गोली उनके सिर में जा धंसी हालत गंभीर पढिए यह खबर

जबलपुर शहर के नामी बिल्डर राजू वर्मा ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली,गोली उनके सिर में जा धंसी हालत गंभीर है।




जबलपुर| जबलपुर शहर के नामी बिल्डर राजू वर्मा पेशे से बिल्डर तथा मदर टेरेसा लॉ कॉलेज सहित अन्य शिक्षण संस्थानों के संचालक है, राजू वर्मा ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली, गोली चलने की आवाज सुनकर लोग अपने घरों से बाहर निकलकर राजू वर्मा के घर पहुंच गए। देखा तो राजू खून से लथपथ बिस्तर पर पड़े है। गोली उनके सिर में जा धंसी है,जिसकी वजह से हालत गम्भीर है,परिजनों ने उन्हे जबलपुर अस्पताल पहुंचाया। जहां पर हालत को देखते हुए मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया है। मेडिकल अस्पताल में राजू वर्मा की हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है।



पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार डिलाईट कम्पाउंड निवासी राजू वर्मा पेशे से बिल्डर व मदर टेरेसा लॉ कॉलेज सहित अन्य शिक्षण संस्थानों के संचालक है। आज सुबह 7.30 बजे के लगभग राजू वर्मा ने स्वयं की लाइसेंसी पिस्टल से स्वयं को गोली मार ली। सिर में गोली लगने से राजू वर्मा बिस्तर पर ही गिर गए। घर में गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन घबराकर कमरे में पहुंचे तो देखा कि राजू बिस्तर पर खून से लथपथ हालत में पड़े है।



गंभीर बीमारी से थे ग्रसित


पुलिस को प्राथमिक जांच में यही पता चला है कि वर्मा किसी गंभीर बीमारी से काफी परेशान थे। उन्होंने अपना 3 बार ऑपरेशन भी करा लिया था। लेकिन बावजूद इसके वे अपने स्वास्थ्य को लेकर परेशान चल रहे थे। हाल ही में मुंबई से इलाज कराकर जबलपुर लौटे थे। हालांकि उन्होंने यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया पुलिस इसकी जांच कर रही है।



गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी घरों से बाहर निकल आए। खून से लथपथ राजू वर्मा को आनन-फानन में उपचार के लिए जबलपुर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर राजू वर्मा की हालत को देखते हुए मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया। मेडिकल अस्पताल में राजू वर्मा की हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है। बिल्डर राजू वर्मा द्वारा स्वयं को गोली मारने की खबर मिलते ही भाजपा व कांग्रेस के नेताओं सहित बिल्डर साथी व अन्य लोग राजू के निवास पर पहुंच गए थे। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ के बाद मामले में जांच शुरु कर दी है।