कमलनाथ ने हनुमान जी का फोटो लगा केक काटा BJP ने कहा यह भगवान का अपमान देखिए VIREL VIDEO - Jai Bharat Express

Breaking

कमलनाथ ने हनुमान जी का फोटो लगा केक काटा BJP ने कहा यह भगवान का अपमान देखिए VIREL VIDEO

कमलनाथ का बर्थडे 18 नवंबर को होता है लेकिन दो दिन पहले ही उन्होंने केक काटकर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। मगर विवाद में फंस गए




भोपाल |मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर हिन्दू देवता भगवान हनुमान और श्री राम जी का अपमान करने का आरोप लगा है. कमलनाथ छिंदवाड़ा गए थे इसी दौरान उन्होंने अपने जन्मदिन से 2 दिन पहले केक काटा, उस केक में हनुमान जी की तस्वीर थी।





कमलनाथ ने हनुमान की तस्वीर वाला काटा केक 

छिंदवाड़ा के शिकारपुर में कमलनाथ के समर्थक उनके लिए एक मंदिर जैसा दिखने वाला केक लेकर पहुंचे थे. इस केक में सबसे ऊपर हनुमान जी की छवि बनी थी और उसमे जननायक लिखा था, नीचे कमलनाथ लिखा था और, उसके नीचे जीवते शरदः शतम और उसके नीचे लिखा था हम हैं छिंदवाड़ा वाले।



कमलनाथ का बर्थडे 18 नवंबर को होता है लेकिन दो दिन पहले ही उन्होंने केक काटकर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। मगर विवाद में फंस गए



कमलनाथ द्वारा हनुमान जी की फोटो वाला केक काटने का वीडियो वायरल हुआ तो, बीजेपी हमलावर हो गई. भारतीय जनता पार्टी ने कहा- कमलनाथ हिन्दुओं की आस्था से खिलवाड़ कर रहे हैं. उन्होंने भगवान श्रीराम और हनुमान जी का अपमान किया है 


कुछ लोग बोले केक अंडे वाला था 


सोशल मिडिया में कमलनाथ को ट्रोल किया जा रहा है. बीजेपी के जिलाध्यक्ष बंटी साहू ने कहा कि कमलनाथ का केक भले हनुमान जी के मंदिर जैसा है. लेकिन उनके दिल में मंदिर की जरा सी भी आस्था नहीं है. कुछ लोगों ने ये भी कहा कि जिस केक में हनुमान जी की फोटो लगी है वो अंडे से बनाया गया था।


शिवराज बोले-ये हिंदू धर्म और सनातन परंपरा का अपमान

कमलनाथ केक काटने के मामले में cm शिवराज सिंह ने कहा - ये बगुला भगत है। इनका भगवान की भक्ति से कोई लेना देना नहीं हैं। ये वो पार्टी है जो कभी राममंदिर का विरोध करती हैं। अब देखा कि इसके कारण वोटों का नुकसान हो जाता है, तो वोट के लिए फिर हनुमानजी याद आ जाते हैं। लेकिन मुंह में राम बगल में छुरी, जाकि रही भावना जैसी। अब बताइए केक पर हनुमानजी बनाए जाते हैं? ये सनातन परंपरा का अपमान नहीं है? हनुमानजी आप केक पर बना रहे है और केक काट रहे हैं। ये अपमान है हिंदू धर्म का सनातन परंपरा का। जिसको ये समाज स्वीकार नहीं करेगा।


बीजेपी जिला अध्यक्ष ने कहा कि यह घटना निंदनीय, दुखदायी है। इनका जन्मदिन अभी है नहीं, लेकिन नौटंकी करते हुए 5 दिन से छिंदवाड़ा में अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि लोग बताते हैं कि ये अंडे का केक था। क्या अंडे के केक पर हनुमान जी का फोटो लगाना ठीक है? अभी तो ये गुजरात के स्टार प्रचारक हैं, लगता है कि ये वहां पर संदेश देना चाहते हैं कि हिंदू धर्म का मजाक उड़ाओ और चुनाव जीतो।