VIRALVIDEO: युवक ने फांसी लगाने से पहले बनाया VIDEO:बोला- कितनी हसीन थी, जिंदगी मेरी अचानक लड़की आ गई; और सब बर्बाद कर दिया - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

VIRALVIDEO: युवक ने फांसी लगाने से पहले बनाया VIDEO:बोला- कितनी हसीन थी, जिंदगी मेरी अचानक लड़की आ गई; और सब बर्बाद कर दिया

कितनी हसीन थी जिंदगी मेरी, हंसता-मुस्कुराता काम कर रहा था, फिर अचानक एक लड़की आई। सब बर्बाद कर दिया। मैंने एक गलती क्या कर दी, उसने एक बार भी माफ नहीं किया मेरी मौत की जिम्मेदार।

देखिए 👇🏻💥💥💥💥 VIRALVIDEO



MP- जबलपुर |जबलपुर में एक युवक का सुसाइड मामले में सामने आए वीडियो ने सबको चौंका दिया है। युवक ने कुछ दिन पहले एक जंगल में जाकर फांसी लगाकर अपनी जान दे देती थी। युवक के कुछ वीडियो और एक लेटर पुलिस के हाथ लगे हैं। वीडियो और सुसाइड नोट में युवक ने अपनी मौत का जिम्मेदार अपनी प्रेमिका को ठहराया रहा है।


मामला जबलपुर के गौरी चौकी इलाके का है। यहां 16 मार्च की रात TFRI नीमखेडा के जंगल में पुलिस को सूचना मिली थी, कि एक पेड़ से फंदे पर किसी युवक का शव लटका हुआ है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को नीचे उतरवाया। मृतक की शिनाख्त नीम खेड़ा के आशीष अहिरवार (26) के रूप में हुई है।


पुलिस को जांच में पता चला कि सुसाइड से पहले युवक ने VIDEO बनाए हैं। एक लेटर भी छोड़ा है। वह प्राइवेट फाइनेंस कंपनी में काम करता था। घटना वाले दिन शाम 6 बजे उसने कॉल कर लड़की से बात भी की थी। इसके बाद उसने फांसी लगाई थी।



क्या है VIDEO में 


VIDEO के बैकग्राउंड में जंगल नजर आ रहा है। वह कहता है- मैंने तो अंदर तक दर्द बर्दाश्त किया है। टूटना किसे कहते हैं? मैं ही जानता हूं। दुनिया वाले हंसी उड़ाते हैं कि तुम एक लड़की के चक्कर में ऐसा कर रहे हो। लेकिन, लड़की कितना तोड़ देती है एक लड़के को, यह कोई नहीं जानता। जिसके ऊपर बीतती है, वही जानता है।


तुमने मेरे साथ बहुत गलत किया। कितनी हसीन थी जिंदगी मेरी... हंसता-मुस्कुराता काम कर रहा था... फिर अचानक एक लड़की आई। सब बर्बाद कर दिया। मैंने एक गलती क्या कर दी, उसने एक बार भी माफ नहीं किया.... मेरी मौत की जिम्मेदार...


लेटर में क्या लिखा

युवक ने एक लेटर भी छोड़ा है। इसमें उसने लिखा- मैं आशीष अहिरवार नीम खेड़ा का रहने वाला हूं। मैंने एक लड़की से प्यार किया। उसने मुझे अपने प्यार में फंसाकर लाखों रुपए लूट लिए। मेरी मौत का जिम्मेदार युवती और उसका भाई है। वह रांझी बड़ा पत्थर मरघटाई के नजदीक रहती है। कानून से चाहता हूं कि उसे कड़ी सजा मिले।



प्रेम प्रसंग में किया सुसाइड 


गौर चौकी प्रभारी टेकचंद्र शर्मा शर्मा के मुताबिक, युवक तीन दिन से लापता था। दो दिन पहले उसका शव जंगल में फांसी पर मिला था। उसकी बाइक भी जंगल से ही बरामद की गई थी। अब तक की जांच में प्रेम प्रसंग में ही सुसाइड की बात सामने आ रही है। जांच की जा रही है।