विधायक जालम सिंह के बेटे मोनू पटेल की इस वजह से हुई मौत, देखिए घर से विदाई का अंतिम Viral Videos - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

विधायक जालम सिंह के बेटे मोनू पटेल की इस वजह से हुई मौत, देखिए घर से विदाई का अंतिम Viral Videos

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल के भतीजे मोनू उर्फ मणि नागेंद्र सिंह पटेल की रविवार देर रात हृदय गति रुक जाने से मौत हो गई, मोनू भाजपा विधायक जालम सिंह पटेल के बेटे थे।



नहीं रहे मोनू पटेल, देखिए घर से विदाई का अंतिम  Viral Videos





MP- नरसिंहपुर |केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल के भतीजे मोनू उर्फ मणि नागेंद्र सिंह पटेल की रविवार देर रात हृदय गति रुक जाने से मौत हो गई,मोनू अपने घर में कमरे में था, उसकी मां ने खाने के लिए बुलाया, मगर जब कोई आवाज नहीं आई तो परिजन कमरे में पहुंचे। मोनू बिस्तर पर उल्टा पड़ा हुआ मिला, आनन फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


गौरतलब है कि 2 हफ्ते पहले ही केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के भतीजे मोनू पटेल की एक दलित युवक पर सामूहिक हमले के आरोप में गिरफ्तारी हुयी थी और बाद में विशेष न्यायालय द्वारा जेल भेजे जाने के बाद मोनू को हाईकोर्ट ने बरी कर दिया गया था।


नरसिंहपुर जिले की गोटेगांव विधानसभा से भाजपा विधायक जालमसिंह के 34 वर्षीय बेटे मोनू पटेल पर कई मामले दर्ज थे, युवा नेता के बतौर अपनी पहचान बनाने वाले और कई मामलों में नामजद मोनू की मौत को शुरुआती तौर पर हार्टअटैक बताया जा रहा है। परिजनों के मुताबिक मोनू दिन से अपने कमरे में था। उसकी मां ने खाने के लिए बुलाया, मगर जब कोई आवाज नहीं आई तो परिजन कमरे में पहुंचे। मोनू बिस्तर पर उल्टा पड़ा हुआ मिला, आनन फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


गौरतलब है कि लगभग 15 दिन पहले केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के भतीजे मोनू पटेल को एक दलित युवक पर सामूहिक हमले के आरोप में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था। विशेष न्यायालय द्वारा मोनू को जेल भेजे जाने के बाद उसे हाईकोर्ट ने बरी कर दिया था। मोनू की मौत इस घटना के बाद से संदेहास्पद लग रही है, कुछ लोग कह रहे हैं कि उसकी हत्या की गयी है। आपराधिक छवि के मोनू पर कम उम्र में ही कई मुदकमे दर्ज हो चुके थे। कई बार तो कुछ दिनों के अंतराल पर उसका नाम एक के बाद एक आपराधिक घटना में सामने आ चुका है।