VIDEO: पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में भीषण रेल दुर्घटना 12 डिब्बे पटरी से उतर गए देखें वीडियो - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

VIDEO: पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में भीषण रेल दुर्घटना 12 डिब्बे पटरी से उतर गए देखें वीडियो

पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में भीषण रेल दुर्घटना हुई है. यह हादसा रविवार सुबह करीब 4 बजे की बतायी जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार, दो मालगाड़ियों के आपस में टकरा जाने से यह हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक मालगाड़ी के करीब 12 डिब्बे पटरी से उतर गए।




पश्चिम बंगाल- बांकुड़ा |West Bengal Train Accident : ओडिशा के बालासोर में हुए भीषण ट्रेन हादसे के जख्म अभी पूरी तरह भरे भी नहीं है, और इधर बंगाल से एक और रेल हादसे की खबर सामने आ रही है. पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में भीषण रेल दुर्घटना हुई है. यह हादसा रविवार सुबह करीब 4 बजे की बतायी जा रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दो मालगाड़ियों के आपस में टकरा जाने से यह हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक मालगाड़ी के करीब 12 डिब्बे पटरी से उतर गए।


 चालक को आई गंभीर चोटें


यह हादसा रविवार सुबह 4 बजे के करीब बंगाल के बांकुड़ा में ओंडा स्टेशन पर हुआ है. इस हादसे में मालगाड़ी के चालक को गंभीर चोटें आई है. सूत्रों की मानें तो एक मालगाड़ी ओंडा स्टेशन से गुजर रही थी तभी दूसरे मालगाड़ी को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिससे करीब 12 डिब्बे पटरी से उतर गए. घटना के बाद सभी डिब्बे ताश के पत्तों की तरह बिखर गए टक्कर की आवाज सुनते ही कई स्थानीय लोग वहां पहुंच गए।



अप लाइन को खोलने की कोशिशे जारी


हालांकि, इस हादसे में किसी भी तरह की जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है. रेलवे अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार, दोनों मालगाड़ियां खाली थीं. लेकिन हादसे का कारण क्या था यह अभी तक पता नहीं चल पाया है. इस मामले में आला अधिकारी जांच कर रहे है. हालांकि, इस घटना की वजह से आद्रा मंडल की कई ट्रेनें प्रभावित जरूर हुई है. हालांकि, हादसे से हुए नुकसान से अधिकारी जल्द निपटने की कोशिश में जुटी हुई है. हादसे के बाद रेलवे के अधिकारी जल्द से जल्द अप लाइन को खोलने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि पुरुलिया एक्सप्रेस जैसी कुछ ट्रेनें इस डिवीजन से गुजर सकें।