VIRAL VIDEO : शर्मसार हुई मानवता, आदिवासी युवक पर पेशाब करते हुए नेता का वीडियो वायरल देखें वायरल वीडियो - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

VIRAL VIDEO : शर्मसार हुई मानवता, आदिवासी युवक पर पेशाब करते हुए नेता का वीडियो वायरल देखें वायरल वीडियो

मध्यप्रदेश में एक ऐसी घटना घटी है जिसने मानवता को शर्मशार कर दिया है। एक व्यक्ति ने आदिवासी बुजुर्ग पर पेशाब कर दिया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।




 MP - सीधी |मध्यप्रदेश के सीधी जिला के विधायक केदारनाथ शुक्ला के पूर्व विधायक प्रतिनिधि के रुप में जाने वाले प्रवेश शुक्ला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है,इस वीडियो में नेता को एक आदिवासी युवक पर पेशाब करते देखा जा सकता है. वहीं इस वीडियो पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संज्ञान लिया है. उन्‍होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, मेरे संज्ञान में सीधी जिले का एक वायरल वीडियो आया है. मैंने प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि अपराधी को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई कर एनएसए भी लगाया जाए


घटनास्थल की नहीं हो सकी है पुष्टि 

वीडियो में इस जघन्य अपराध को अंजाम देना वाला व्यक्ति भाजपा नेता बताया जा रहा है। उसने बैठे हुए किसी गरीब-असहाय युवक के ऊपर पेशाब कर दिया।  वीडियो कब का है, कहां का है इसकी पुष्टि अभी नहीं हो सकी है। युवक को किसी विधायक का प्रत‍िन‍िध‍ि बताया जा रहा है।


इस आरोपी को लेकर मध्यप्रदेश का जिला सीधी के विधायक केदारनाथ शुक्ला के बेटे गुरुदत्त शरण शुक्ल ने कहा कि ये आरोपी भाजपा का पदाधिकारी नहीं है और इनसे पहले ही इस्तीफा ले लिया गया था।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जताई नाराजगी 

इसी बीच इस घटना पर संज्ञान लेते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना की कड़ी निंदा की है।इस आरोपी को मध्यप्रदेश का जिला सीधी के विधायक केदारनाथ शुक्ला के बेटे गुरुदत्त शरण शुक्ल ने कहा कि ये आरोपी भाजपा का पदाधिकारी नहीं है और इनसे पहले ही इस्तीफा ले लिया गया था।



आरोपी की हुई पहचान?

डीएसपी सीधी प्रिया सिंह ने बताया कि आरोपी की पहचान प्रवेश शुक्ला के रूप में हुई है। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीमें लगाई गई हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि आईपीसी की धारा 294,504 और एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।