बेलबाग थाना में TI - ASI के बीच धक्का-मुक्की, जमकर हुआ हंगामा - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

बेलबाग थाना में TI - ASI के बीच धक्का-मुक्की, जमकर हुआ हंगामा

महिला थाना प्रभारी प्रियंका केवट व एएसआई महेंद्र शुक्ला के बीच कमरे के अंदर जमकर धक्कामुक्की हो गई.  इस हंगामे को देख थाना में उपस्थित अधिकारी से लेकर कर्मचारी भौंचक्के रह गए. यह मामला SP टीके विद्यार्थी तक पहुंच गया।



MP - जबलपुर |जबलपुर स्थित बेलबाग थाना इन दिनों पुलिस अधिकारियों से लेकर कर्मचारियों तक के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. यहां पर टीआई प्रयंका केवट और एएसआई महेंद्र शुक्ला के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. जो इस हद तक बढ़ी कि महिला थानाप्रभारी व एएसआई के बीच कमरे के अंदर जमकर बहस यहां तक कि धक्कामुक्की हो गई.  इस हंगामे को देख थाना में उपस्थित अधिकारी से लेकर कर्मचारी भौंचक्के रह गए. यह मामला SP टीके विद्यार्थी तक पहुंच गया।


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बेलबाग थाना प्रभारी व सहायक उपनिरीक्षक के बीच पिछले लम्बे समय से किसी बात को लेकर विवाद चला आ रहा है. थानाप्रभारी हर वक्त किसी न किसी तरह से एएसआई को फंसाने के प्रयासों में लगी रहती थी, यह बात एएसआई को भी समझ आ रही थी, लेकिन अनुशासन वाले विभाग में होने के कारण वह भी चुप्पी साधे रहा. आज भी थाना में टीआई व एएसआई के बीच पूर्व से चल रहे विवाद को लेकर एक बार फिर बहस हो गई. जो इतनी बढ़ी टीआई व एएसआई के बीच धक्का-मुक्की कर दी. एएसआई व टीआई के बीच हंगामा होते देख थाना के अन्य पुलिस अधिकारी व कर्मचारी एकत्र हो गए. जिन्होने दोनों को अलग अलग किया. इस घटनाक्रम की जानकारी एसपी टीके विद्यार्थी को लगी तो उन्होने दोनों को बुला लिया।


हालांकि इस मामले में कोई भी अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहा है, अधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन चर्चाओं में यह भी पता चला है कि एएसआई को लाइन अटैच कर दिया गया है. चर्चाओं में यह बात भी सामने आई है कि बेलबाग थाना में इन दिनों कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. एसआई से लेकर आरक्षक स्तर तक के कर्मचारी परेशान है।