MP News : CM शिवराज की घोषणाओं पर जमकर बरसे पूर्व मंत्री तरूणभनोट, गैस सिलेंडर को लेकर कही ये बात देखिए Viral Video - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

MP News : CM शिवराज की घोषणाओं पर जमकर बरसे पूर्व मंत्री तरूणभनोट, गैस सिलेंडर को लेकर कही ये बात देखिए Viral Video

सीएम शिवराज की घोषणाओं पर जमकर बरसे पूर्व मंत्री, गैस सिलेंडर को लेकर कही ये बात: शिवराज सिंह चौहान की घोषणाओं के बाद विपक्षी पार्टी कांग्रेस की प्रेसवार्ता कर जमकर निशाना साधा है।



MP -जबलपुर | मध्यप्रदेश सीएम शिवराज सिंह चौहान की महिलाओं को लेकर की गई घोषणाओं के बाद विपक्षी पार्टी कांग्रेस की प्रेसवार्ता कर जमकर निशाना साधा है। पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक तरुण भनोट ने वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि हमारा देश हमेशा से कई पौराणिक मान्यताओं को मानता आ रहा है। जिसमे रक्षा बंधन बहुत बड़ा त्योहार है, इस त्योहार को भी बीजेपी और उसके नेताओं ने राजनीतिक इस्तेमाल कर रहे हैं। राखी के त्योहार से पहले महिलाओं के सम्मेलन बुलाया जाता है और घोषणा की जाती है कि सावन के महीने में महिलाओं को 450 रुपए में गैस सिलेंडर दिया जाएगा। लेकिन, 3 दिन बाद सावन का महीना समाप्त हो जायेगा। अब कहां से महिलाओं को 450 रुपए में गैस सिलेंडर मिल पाएगा।


उन्होंने कहा कि, अगले साल जहां 50 प्रतिशत महिलाएं नहीं चाहेंगी शराब दुकान बंद कर देंगे। अहाते बंद करने की बात कही, लेकिन वो अहाते आए कहां से वो आप ही लेकर आए थे। उमा भारती के विरोध से भी शराब दुकाने कम नहीं हुईं। मुख्यमंत्री जी जो घोषणाएं कर रहे है, वो पूरा कैसे करेंगे। मुझे लगता है कि, वो ऐन केन प्रक्रेण करके सरकार बनायेंगे। सामाजिक सुरक्षा पेंशन इन्होंने 300 रुपए रखी थी, जिसे हमने कमलनाथ जी की सरकार में 600 रुपए किए। एससी के छात्रों को छात्रवृत्ति देने की घोषणा इन्होंने की थी, लेकिन पिछले दो सत्र से भी मिल पाई है। इसके कारण कई छात्र अपनी पढ़ाई छोड़ चुके हैं। पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति केवल 40 प्रतिशत मिली है।


मुख्यमंत्री कन्या विवाह की राशि भी अब तक भांजियों को नहीं मिल पाई है। आपकी सरकार ने इस राशि पर रोक लगाई है तो मां बेटियां आप पर भरोसा क्यों करें। कांग्रेस की सरकार बनने पर बिना भेदभाव के 1500 रुपए प्रतिमाह महिलाओं बहनों को देंगे। जबलपुर में तो जबलपुर विकास प्राधिकरण झुग्गियों सहित जमीन नीलाम कर रहा है। एक तरफ तो प्लॉट देने की बात करते हैं दूसरी तरफ गरीबों की रहने की जमीन नीलाम किया जा रहा है।