VIRAL VIDEO: पोस्टमार्टम सेंटर में बिना किसी सहारे के अपने आप चलने लगी भूतिया सीढ़ी, डरावना वीडियो शोशल मीडिया पर हुआ वायरल देखिए - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

VIRAL VIDEO: पोस्टमार्टम सेंटर में बिना किसी सहारे के अपने आप चलने लगी भूतिया सीढ़ी, डरावना वीडियो शोशल मीडिया पर हुआ वायरल देखिए


पोस्टमार्टम हाउस में अपने आप चलने लगी सीढ़ी, सोशल मीडिया पर एक डरावना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में अचानक सीढ़ी अपने आप चलने लगी. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बांस की एक सीढ़ी रखी हुई है जो अचानक अपने आप इंसानों की तरह चलने लगी. यह वीडियो अपने आप में ही एक रहस्य बना हुआ है. देखें वायरल वीडियो।

पोस्टमार्टम सेंटर में बिना किसी सहारे के अपने आप चलने लगी भूतिया सीढ़ी 👇




ZOOM 👌 करके देखें इस वीडियो को 


Scary Viral Video: एक तरफ जहां कई लोग भूत, चुड़ैल और आत्माओं के अस्तित्व पर भरोसा नहीं करते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कई लोगों का मानना है कि भूत-प्रेत जैसी चीजें वास्तव में होती हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो भी देखने को मिलते रहते हैं, जिनमें भूत या आत्माओं को देखने का दावा किया जाता है, लेकिन कई लोग उसे मन का भ्रम कहकर नजरअंदाज भी कर देते हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर एक डरावना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक सीढ़ी को अपने आप चलते हुए देखा जा सकता है. पोस्टमार्टम सेंटर में बिना किसी सहारे के अपने आप चलती सीढ़ी को देखकर लोग हैरान हो रहे हैं।


इस वीडियो को @arvindchotia नाम के अकाउंट से एक्स पर शेयर किया गया है. इसके साथ कैप्शन लिखा है- कमजोर दिल वाले दूर रहें... उत्तर प्रदेश के बरेली के एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज के पोस्टमार्टम हाउस में अपने चारों टांगों से सीढ़ी के चलने का वीडियो वायरल हो रहा है. शेयर किए जाने के बाद से अब तक इस वीडियो को 608.4k व्यूज मिल चुके हैं।


वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चार पैरों वाली सीढ़ी अपने आप ऐसे चलती हुई नजर आ रही है, जैसे उसे कोई इंसान चला रहा हो. हालांकि इस सीढ़ी के आसपास कोई भी नजर नहीं आ रहा है. वीडियो को गौर से देखने पर आप पाएंगे कि सीढ़ी पर न तो कई रस्सी बंधी है और न ही उसे कोई कंट्रोल कर रहा है. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने दावा किया है कि यह वीडियो फेक है और इसका हकीकत से कोई लेना देना नहीं है, क्योंकि आज के दौर में इस तरह के वीडियो को एडिट करना काफी आसान हो गया है, जबकि कई लोग इस वीडियो को देखने के बाद हैरत में पड़ गए हैं।