मुंबई हमले के मास्टरमाइंड दाऊद इब्राहिम को दिया गया जहर पढिए यह खबर - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

मुंबई हमले के मास्टरमाइंड दाऊद इब्राहिम को दिया गया जहर पढिए यह खबर

मुंबई हमले के मास्टरमाइंड दाऊद इब्राहिम को दिया गया जहर कराची के अस्पताल में भर्ती



नई दिल्ली|अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की जहर दिए जाने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है........ दावा किया जा रहा है कि उसे कराची में जहर दिया गया है. पाकिस्तानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रिपोर्ट्स के मुताबिक हालत गंभीर होने की वजह से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है हालांकि दाऊद को जहर दिए जाने की खबरों की किसी रिपोर्ट में पुष्टि नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि जिस अस्पताल में दाऊद भर्ती है वहां कड़ी सुरक्षा है।



पाकिस्तान में दाऊद को जहर देने की खबर के बाद देश में हलचल तेज हो गई है. पाकिस्तान में इंटरनेट सर्वर डाउन की खबर आ रही है. देश के कई बड़े शहर लाहौर, कराची, इस्लामाबाद में भी सर्वर डाउन है. इसके अलावा एक्स, फेसबुक, इंस्टाग्राम भी नहीं चल रहा है. दावा किया जा रहा है कि.. . रात 8 बजे के बाद से इंटरनेट की स्पीड धीमी कर दी गई है ... दुनिया भर की इंटरनेट, साइबर सुरक्षा और डिजिटल गवर्नेंस पर नजर रखने वाली संस्था नेटब्लॉक ने पाकिस्तान में सोशल मीडिया प्लेटफार्मस पर रोक लगाए जाने की पुष्टि की है।


SOURCE: NAV BHARAT देखिए Video 👇






भारत में आतंकी गतिविधियों में दाऊद इब्राहिम था शामिल 


भारत के कई हमलों और आतंकी गतिविधियों में दाऊद इब्राहिम शामिल था. बता दें, D कंपनी के पूर्व मेंबर ने बताया है, कि दाऊद इब्राहिम को दो दिन पहले ही हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. हालांकि, यह नहीं बताया गया है, कि उसे जहर या बीमारी किस वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सिर्फ गैंग के सदस्य और करीबी लोग ही दाऊद से मिल सकते हैं।


भारत में हुए बम ब्लास्ट में मास्टरमाइंड है दाऊद


मास्टरमाइंड दाऊद को पाकिस्तान ने अपने देश में D कंपनी गैंग के प्रमुख को शरण दी है. पाकिस्तान में दाऊद की मौजूदगी को लेकर भारत कई बार सबूत दे चुका है, लेकिन हर बार पाकिस्तान है की  इस बात से इंकार कर देता है. भारत ने दाऊद को भगोड़ा भी घोषित करा हुआ है।