महिला टीटीई की गुंडा गर्दी कैमरे में हुई कैद, लड़की की कॉलर पकड़कर खींचा.. घसीटा लगातार जड़े थप्पड VIDEO हुआ वायरल देखिए। - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

महिला टीटीई की गुंडा गर्दी कैमरे में हुई कैद, लड़की की कॉलर पकड़कर खींचा.. घसीटा लगातार जड़े थप्पड VIDEO हुआ वायरल देखिए।


बरेली जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 5 पर 3 महिला टीटीई द्वारा लड़की की कालर पकड़कर उसे घसीट रहीं हैं. साथ ही युवती को लगातार थप्पड़ भी मार रहीं हैं।

Viral video को ZOOM 👌 कर के देखिए  👇



बरेली| बरेली रेलवे स्टेशन पर महिला टीटीई की गुंडई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में टीटीई द्वारा एक युवती की पिटाई की जा रही है. वह लड़की की कालर पकड़कर उसे खींचती भी नजर आ रही है. वीडियो वायरल होने के बाद डीआरएम रेखा यादव ने तीनों महिला टीटीई को ड्यूटी से हटाकर स्पष्टीकरण जवाब मांगा है।


पूर्वोत्तर रेलवे की लाल कुआं से चलने वाली एक्सप्रेस ट्रेन में तीन महिला टीटीई की टीम ने रविवार को टिकट चेकिंग की थी. बताया जा रहा है कि इस ट्रेन में एक लड़की बिना टिकट के पकड़ी गई. बरेली रेलवे जंक्शन पर ट्रेन के पहुंचने के बाद तीनों टीटीई ने युवती को नीचे उतार लिया. पूछताछ के दौरान बरेली रेलवे जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 5 पर महिला टीटीई ने लड़की की कालर पकड़कर जबरन कार्यालय की तरफ ले जाने की कोशिश करने लगी, लड़की के द्वारा विरोध करने पर उसकी पिटाई शुरू कर दी. इस दौरान महिला टीटीई ने कालर पकड़कर लड़की को घसीटा भी. वहां मौजूद 2 अन्य महिला टीटीई ने भी उनका साथ दिया।


मारपीट और कालर पकड़कर घसीटने का वीडियो वायरल


बरेली जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 5 पर 3 महिला टीटीई द्वारा युवती का कालर पकड़कर उसे घसीट रहीं हैं. साथ ही युवती को लगातार थप्पड़ भी मार रहीं हैं. इतना ही नहीं वहां मौजूद दो महिला टीटीई उसका साथ देती नजर आ रहीं हैं. वहीं, प्लेटफार्म पर तैनात किसी यात्री ने इस घटना का वीडियो बना लिया. इसके बाद उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।


पूर्वोत्तर रेलवे मंडल की डीआरएम रेखा यादव ने बताया कि किसी भी यात्री के साथ रेलवे कर्मचारी का इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. युवती द्वारा टिकट न लेने पर कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए थी... न कि उसके साथ मारपीट. युवती के साथ मारपीट अनुचित है. इस संबंध में पूरे मामले की जांच सीनियर डीसीसी संजीव शर्मा को दी गई है. साथ ही तीनों महिला टीटीई को तत्काल ड्यूटी से हटकर नोटिस भेज कर जवाब मांगा गया है. इस मामले में तीनों महिला टीटीई पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।