मध्‍य प्रदेश सरकार ने दो जिलों के कलेक्‍टरों का तबादला कर दिया है। दीपक सक्सेना को जबलपुुर नरसिंहपुर कलेक्टर भी बदले गए पढिए यह खबर - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

मध्‍य प्रदेश सरकार ने दो जिलों के कलेक्‍टरों का तबादला कर दिया है। दीपक सक्सेना को जबलपुुर नरसिंहपुर कलेक्टर भी बदले गए पढिए यह खबर

मध्‍य प्रदेश सरकार ने दो जिलों के कलेक्‍टरों का तबादला कर दिया है। दीपक सक्सेना को जबलपुर और शीतला पटले को नरसिंहपुर की नई कलेक्टर बनाया गया है। दीपक सक्‍सेना इससे पहले संचालक खाद्य, नागरिक आपूर्ति और उपभोक्‍ता संरक्षण के साथ मध्‍य प्रदेश राज्‍य भंडार गृह निगम के संचालक का अतिरिक्‍त प्रभार संभाल रहेंगे।




            दीपक सक्सेना जबलपुर कलेक्‍टर 




MP |भोपाल |जबलपुर कलेक्‍टर सौरव कुमार सुमन को मंत्रालय में अपर सचिव बना दिया गया है। उल्लेखनीय है कि मुख्‍यमंत्री डॉक्‍टर मोहन यादव ने कल ही जबलपुर में विभिन्‍न कार्यक्रमों में भाग लिया था। इसके साथ ही मोहन यादव कैबिनेट की बैठक भी जबलपुर में ही कल आयोजित की गई थी।


              शीतला पटले नरसिंहपुर कलेक्टर 






उल्‍लेखनीय है कि नरसिंहपुर कलेक्‍टर बनाई गई शीतला पटले इससे पहले उप सचिव थीं। वे परियोजना संचालक के साथ ही मध्‍य प्रदेश स्किल डेवलपमेंट प्रोजेक्‍ट व कौशल विकास संचालक का अतिरिक्‍त प्रभार भी संभाल रही थीं।


नरसिंहपुर की कलेक्‍टर रही ऋजु बाफना को कल शाजापुर की कलेक्‍टर बनाया गया है। शाजापुर में बैठक में ड्राइवर से बातचीत के दौरान आपत्तिजनक शब्‍दों का प्रयोग करने पर सीएम मोहन यादव ने कलेक्‍टर किशोर कन्‍याल को हटाने के आदेश दिए थे।