मर्दाना ताकत बढ़ाने के क्या हैं उपाय : Ways to increase masculine strength - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

मर्दाना ताकत बढ़ाने के क्या हैं उपाय : Ways to increase masculine strength

Sexual Stamina Boost Tips For Men: ये उपाय करने से कई रानियों के साथ रहते थे राजा महाराजा, ये चीजें खाकर वह अपनी पौरुष शक्ति बढ़ाते थे।




Power booster tips for Men: अगर आप भी बिस्तर पर अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं औऱ अपना स्टेमिना बेहतर करना चाहते हैं तो यहां कुछ ऐसे उपाय दिए जा रहे हैं जो पुराने जमाने में बड़े- बड़े राजा महाराजा किया करते थे।


Men's Health Tips: अपने साथी को खुश करने के लिए हर इंसान चाहता है कि वह बिस्तर पर अधिक समय तक रहे ताकि वह अपने साथी को खुश कर सके. "पुरुष शक्ति" या मर्दाना ताकत शब्द काफी व्यापक है. सभी पुरुष चाहते हैं कि उनकी ताकत घोड़े जैसी हो....  इसके लिए वो कई प्रकार के कैप्सूल और सप्लीमेंट लेते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि पुरुषों के लिए कुछ फूड्स ताकत बढ़ाने वाले किसी भी कैप्सूल-गोली से भी ज्यादा असरदार होते हैं. अगर आप अपनी डाइट में इन फूड्स को शामिल करते हैं तो आपका स्टैमिना भी बढ़ सकता है. और यौन प्रदर्शन भी बढ़ाया जा सकता है. जानें मर्दों की ताकत बढ़ाने वाले इन आसान से उपायों के बारे में


किसी व्यक्ति के जीवन में यौन समस्याएं उसके यौन जीवन में शुरुआत में विकसित हो सकती हैं या असुखद व असंतोषजनक यौन अनुभव होने के बाद भी हो सकती हैं. यौन समस्याओं के कारण शारीरिक, मानसिक, या दोनों हो सकते हैं. आज हम आपको बता रहे हैं मर्दाना ताक़त बढ़ाने के नेचुरल नुस्खे. जो आपके लिए जरूर हेल्पफुल साबित होंगे।





मर्दाना ताकत बढ़ाने के क्या हैं उपाय 


सफेद मूसली -



सफेद मूसली का उपयोग जोश को बढ़ाने में किया जाता है। सफेद मूसली का पाउडर एक चम्मच, एक गिलास दूध के साथ रोजाना लेने से इरेक्टाइल डिस्फंक्शन, स्पर्म की कमी, यौन दुर्बलता नपुंसकता, इम्यूनिटी, शीघ्रपतन आदि समस्या दूर होती है। सफेद मूसली मर्दाना ताकत व जोश को बढ़ाने में फायदेमंद होती है।




अश्वगंधा



अश्वगंधा पुरुषों में नई उत्तेजना का संचार करता है। सोने से पहले गुनगुने दूध के साथ एक चम्मच अश्वगंधा का सेवन करने से मर्दाना ताकत व जोश को बढ़ाया जा सकता है। अश्वगंधा के उपयोग से पुरुषों का वीर्य ताकतवर बनता है। यह वीर्य की संख्या को बढ़ाने में मददगार होता है।




शतावरी - 



शतावरी जोश को बढ़ाने में ताकतवर होती है। यह यौनशक्ति को बढ़ाने में उपयोगी होती है। यौन के दौरान कमजोरी महसूस होती है तो शतावरी का सेवन करना चाहिए। शतावरी मर्दाना ताकत व जोश को बढ़ाने में लाभप्रद होती है।


कटहल के बीज



पुरुषों की घटती कामेच्छा, स्पर्म काउंट को बढ़ाने में कटहल के बीज बहुत लाभदायक होते है। कटहल का सेवन पुरुषों में बांझपन, स्पर्म मोबेलिटी आदि को बढ़ाने में सहायक होता है। मर्दाना ताकत व जोश को बढ़ाने के लिए कटहल के बीज का नियमित « 04) सेवन करना चाहिए।


शिलाजीत


शिलाजीत मर्दाना ताकत को बढ़ाने में मददगार होता है। शिलाजीत में मिनरल्स पाए जाते है जो पुरुषों में मर्दाना ताकत और जोश को बढ़ाने में . सहयोग करते है। मर्दाना ताकत व जोश को बढ़ाने के लिए शिलाजीत फायदेमंद होता है।


चुकंदर



चुकंदर में पुरुषों की मर्दाना ताकत को बढ़ाने वाले तत्व मौजूद होते है। इसमें नाइट्रिक ऑक्साइड भरपूर मात्रा में होता है जो शरीर में रक्त के संचार को बढ़ाता है। चुकंदर से पुरुषों के अंग तक खून का दौरा बढ़ता है। चुकंदर जोश को बढ़ाने में उपयोगी होता है।




सफेद प्याज


सफेद प्याज खाने से पुरुषों में कमजोरी की परेशानी कम होती है। सफेद प्याज से वीर्य वृद्धि, कामेच्छा में वृद्धि होती है और कई तरह के अन्य यौन रोगों से भी मुक्ति मिलती है। सफेद प्याज के रस में 2 , चम्मच शहद मिलाकर पीने से मर्दाना ताकत व जोश में बढ़ोतरी होती है।