टीटीई की तो गुंडई देखिए: यात्री को किस तरह से पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद रेलवे ने किया सस्पेंड - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

टीटीई की तो गुंडई देखिए: यात्री को किस तरह से पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद रेलवे ने किया सस्पेंड

भारतीय ट्रेन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल हो रहे वीडियो में टीटीई की शर्मनाक करतूत सबके सामने आई है। टीटीई एक यात्री को बुरी तरह से पिटते हुए नजर आ रहा है। अब टीटीई पर कार्रवाई की मांग तेज हो गयी है।




उत्तर प्रदेश-लखनऊ |यह वायरल वीडियो गोंडा से बाराबंकी के बीच एस-6 में टिकट चेकिंग करते हुए डिप्टी सीटीआई श्री प्रकाश का था। बिना टिकट यात्रा कर रहे यात्री की पिटाई का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पूर्वोत्तर रेलवे के सीपीआरओ के निर्देश पर सक्षम प्राधिकारी ने संबंधित चेकिंग स्टाफ को उसके दुर्व्यवहार के लिए तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए घटना के विभागीय जाचं के आदेश दिए है।


टीटीई एक यात्री को बुरी तरह से पिटते हुए नजर आ रहा है देखिए वह वायरल VIDEO 





रेलवे के मुताबिक यह घटना गोंडा और बाराबंकी के बीच चलने वाली ट्रेन संख्या 15203 बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस में 18 जनवरी 2024 का है। चेकिंग स्टाफ का नाम डिप्टी सीटीआई श्री प्रकाश मुख्यालय लखनऊ जंक्शन बताया गया है। यात्री एस-6 कोच में बिना टिकट यात्रा कर रहा था। इस दौरान सीटीआई ने गुस्से में कई थप्पड़ जड़ दिए। यात्री अपनी गलती स्वीकार करते हुए टीटीई से माफी मांगता रहा।


यात्री छोड़ने की गुहार भी लगाता रहा, लेकिन टीटीई ने यात्री की एक न सुनी और उस पर थप्पड़ों की बरसात कर दी। इस दौरान किसी ने टीटीई की वीडियो बनाया और भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यात्रियों ने बताया कि टीटीई की गुंडई देखने वाली थी। बगैर किसी वजह से यात्री को पीटने लगे। जबकि यात्री अपनी पीड़ा बताना चाह रहा था। पर, टीटीई ने एक भी नहीं सुनी। गलती की माफी मांगता रहा और टीटीई उसे पीटते रहे।


वायरल हो रहे वीडियो पर तरह तरह के कमेंट आ रहे हैं और सभी टीटीई के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। ऐसा नहीं कि ये इस तरह की वीडियो पहली बार सामने आयी है। इससे पहले भी कई वीडियो आ चुकी हैं, जिसमें यात्रियों को बुरी तरह से पीटा गया है।



वीडियो के वायरल होने के बाद थप्पड़बाज टीटीई को सस्पेंड कर दिया गया है। और जांच बैठाई गई है।