जबलपुर कलेक्टर ने बदले आधारताल, रांझी, जबलपुर, शहपुरा और कुंडम के SDM देखिए। - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

जबलपुर कलेक्टर ने बदले आधारताल, रांझी, जबलपुर, शहपुरा और कुंडम के SDM देखिए।


भारतीय प्रशासनिक सेवा की अधिकारी एवं जिला पंचायत की सीईओ श्रीमती जयति सिंह को अपर कलेक्टर विकास की जिम्मेदारी सौपी गई है ... कार्य विभाजन आदेश में आधारताल, रांझी, जबलपुर, शहपुरा और कुंडम के एसडीएम बदले गये हैं ।
वहीं सयुंक्त कलेक्टर पी के सेन गुप्ता को उप जिला निर्वाचन अधिकारी बनाया गया है।













MP- जबलपुर |जिला दण्डाधिकारी एवं कलेक्टर दीपक सक्सेना ने जिले में पदस्थ भारतीय प्रशासनिक सेवा और राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों के बीच नये सिरे से कार्य विभाजन किया है... प्रशासनिक सुविधा की दृष्टि से किये गये कार्य विभाजन में भारतीय प्रशासनिक सेवा की अधिकारी अपर कलेक्टर श्रीमती मिशा सिंह को अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी जबलपुर शहर एवं राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारी अपर कलेक्टर नाथुराम गौंड को अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी ग्रामीण नियुक्त किया गया है।भारतीय प्रशासनिक सेवा की अधिकारी एवं जिला पंचायत की सीईओ श्रीमती जयति सिंह को अपर कलेक्टर  विकास की जिम्मेदारी सौपी गई है।



कार्य विभाजन आदेश में आधारताल, रांझी, जबलपुर, शहपुरा और कुंडम के एसडीएम बदले गये हैं । वहीं सयुंक्त कलेक्टर पी के सेन गुप्ता को उप जिला निर्वाचन अधिकारी बनाया गया है  । सयुंक्त कलेक्टर धीरेंद्र सिंह को जिला सत्कार अधिकारी और डिप्टी कलेक्टर कुलदीप पाराशर को अतिरिक्त जिला सत्कार अधिकारी की जिम्मेदारी सौंपी गई है ।