जबलपुर कांग्रेस के लोकप्रिय नेता अंकित मिश्रा जी का दुखद निधन परिवार में छाई शोक की लहर - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

जबलपुर कांग्रेस के लोकप्रिय नेता अंकित मिश्रा जी का दुखद निधन परिवार में छाई शोक की लहर

बाते दें कि अंकित मिश्रा जी के पिता आलोक मिश्रा जबलपुर कांग्रेस के दिग्गज नेता माने जाते है, और अंकित मिश्रा भी युवक कांग्रेस में सक्रिय रहे थे.. कमलनाथ, जीतू पटवारी, सहित अन्य नेताओं के करीबी रहे हैं आलोक मिश्रा...लेकिन पिछले कुछ दिनों से सक्रिय राजनीति से अलग रहकर प्रॉपर्टी के काम पर ध्यान दे रहे हैं। 




MP- जबलपुर |जबलपुर से कांग्रेस के वरिष्ठ लोकप्रिय नेता के पुत्र अंकित मिश्रा का आज बुधवार 27 मार्च को दिल्ली के मेदांता हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दुखद निधन हो गया जानकारी के मुताबिक 25 मार्च सोमवार को होली के दिन वे शाम के वक्त कटंगा स्थित अपने घर पर थे, जानकारी के मुताबिक अंकित अपने परिवार के साथ छत पर होली का जश्न मना रहे थे वे जब केक काट रहे थे तभी उनका पैर फिसला और वे छत से नीचे आ गिरे, उनके नीचे गिरते ही कोहराम मच गया, उन्हें गंभीर हालत में प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था, बता दें की उन्हें सिर में गंभीर चोटे आई थी.. वह गंभीर हालत में थे उनकी हालत देखकर जबलपुर के एक निजी अस्पताल में कुछ देर इलाज के बाद उन्हे जबलपुर से कहीं बाहर किसी बड़े अस्पताल में इलाज कराने की डाक्टरों के द्वारा सलाह दी गई।




अंकित मिश्रा जी को दिल्ली में बने सबसे बड़े अस्पताल मेदांता में भर्ती किया गया था जहां आज सुबह उनकी मौत हो गई।कांग्रेस परिवार में छाई शोक की लहर आपको बता दें की अंकित मिश्रा अपने स्वभाव से लोगों के दिलों पर राज करते थे, न जाने कितनों ही असहाय का सहारा थे अंकित ईश्वर आपको अपने श्री चरणों मे स्थान दें  🕉️ शातीं💐