बेहद चौंकाने वाला खुलासा आया सामने : केजरीवाल ED अधिकारियों की कर रहे थे जासूसी,ED अधिकारियों के परिवार, उनके बच्चे, संपत्ति का ब्यौरा इकठ्ठा कर रखा था। पढिए यह खबर - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

बेहद चौंकाने वाला खुलासा आया सामने : केजरीवाल ED अधिकारियों की कर रहे थे जासूसी,ED अधिकारियों के परिवार, उनके बच्चे, संपत्ति का ब्यौरा इकठ्ठा कर रखा था। पढिए यह खबर

बेहद चौंकाने वाला खुलासा आया सामने : केजरीवाल ED अधिकारियों की कर रहे थे जासूसी,कल केजरीवाल के घर से मिले थे 150 पन्नों के अहम दस्तावेज,150 पन्ने के दस्तावेज में मिली कई संवेदनशील जानकारी।




केजरीवाल ने ED के अधिकारियों की बना रखी थी सूची,ED अधिकारियों के परिवार, उनके बच्चे, संपत्ति का ब्यौरा इकठ्ठा कर रखा था।अधिकारियों के बारे में ये दस्तावेज कहां से आए. क्या ये जासूसी का मामला है? ईडी रिमांड कॉपी में इसका जिक्र कर मामले को कोर्ट में उठाएगी।




नई दिल्ली|दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद ED अधिकारियों को लेकर बेहद चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है, सूत्रों के मुताबिक अरविंद केजरीवाल ईडी के अधिकारियों की जासूसी करा रहे थे. इससे जुड़े दस्तावेज एजेंसी को तब मिले जब ईडी गुरुवार 21 मार्च को पूछताछ करने उनके घर पहुंची।




ED को केजरीवाल के घर से 150 पन्नों के दस्तावेज मिले हैं... इन पन्नों में ईडी के दो संयुक्त निदेशक स्तर के अधिकारियों के बारे में डिटेल रिपोर्ट है. अधिकारियों के बारे में ये दस्तावेज कहां से आए. क्या ये जासूसी का मामला है, ईडी रिमांड कॉपी में इसका जिक्र कर मामले को कोर्ट में उठाएगी. जांच एजेंसी को इसके सबूत मिले हैं कि ईडी के दो अफसरों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही थी. इसके साथ ही रिमांड पेपर में एक्साइज पॉलिसी का जिक्र करते हुए कहा गया कि जो कमिटी थी वो सिर्फ दिखावा थी. पॉलिसी ऐसी बनाई गई थी जिससे कि घूस ली जा सके।



सूत्रों के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल के घर से 150 पन्नों के जो दस्तावेज मिले हैं उनमें कुछ अफसरों के काम, परिवार और उनकी संपत्ति के बारे में जानकारी जुटाई जा रही थी. बरामद हुए दस्तावेजों को एक तरह से गैरकानूनी माना गया है. फिलहाल इन कागजों को ED के सीनियर ऑफिसर्स के पास भेज गया गया है, अगर इन दस्तावेजों से जुड़ी जानकारी सच निकली तो अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं।



शुक्रवार 22 मार्च को ED अरविंद केजरीवाल को लेकर कोर्ट पहुंची,कोर्ट में ईडी केजरीवाल के साथ-साथ आम आदमी पार्टी के खिलाफ भी सबूत पेश करने वाली है. इससे पहले बीते दिन गुरुवार को ईडी ने अरविंद केजरीवाल के घर पर छापेमारी करके करीब 2 घंटे उनसे पूछताछ की थी. इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. आपको बता दें की अरविंद केजरीवाल की पूरी रात ED के लॉकअप में कटी।


भारत के इतिहास में पहली बार AAP को भी आरोपी बना सकती है ED: शराब माफियाओं से 100 करोड़ लेकर उस पैसे का इस्तेइस्तेमावआ चुनाव में किया गया था,पहली बार होगा जब किसी पार्टी को आरोपी बना सकती है...अगर ऐसा होता है तो AAP के सारे बैंक एकाउंट फ्रीज़ कर दिए जाएंगे।