सुर्खियां बटोर रही खबर : एनकाउंटर को तलाश रही थी पुलिस, गैंगस्टर हो गया भाजपा में शामिल - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

सुर्खियां बटोर रही खबर : एनकाउंटर को तलाश रही थी पुलिस, गैंगस्टर हो गया भाजपा में शामिल

हत्या, लूट, अपहरण, एक्सटोर्शन आदि जघन्य मामलों का आरोपी - बरेली का गैंगस्टर सोनू कनौजिया राष्ट्रीय सुरक्षा - कानून (एनएसए) में  वांछित है।



पुलिस उसे एनकाउंटर करने के लिए तलाश रही थी। मगर वह पुलिस को नहीं मिला.. वृहस्पतिवार को उसने वरेली मैं ही यूपी सरकार के एक वरिष्ठ मंत्री की मौजूदगी में भाजपा में शामिल होने का खिताव हासिल कर लिया।


बरेली | लोक सभा चुनाव से पहले नेताओं का सियासी पार्टियों में आने-जाने का सिलसिला लगातार जारी है। उसी क्रम में जिस गैंगेस्टर को पुलिस एनकाउंटर के लिए तलाश रही थी वह सत्ता पक्ष में शामिल हो गया और पुलिस हाथ मलती रह गई.. लोकसभा चुनाव- 2024 के पहले चरण के मतदान से पहले 21 मुकदमों से सुसज्जित गैंगस्टर सोनू कनौजिया ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर खुद को सुरक्षित कर लिया है, बता दें की  हत्या, लूट, अपहरण, एक्सटॉर्शन, हत्या के प्रयास और जमीनों पर कब्जा करने के मामले में गैंगस्टर को पुलिस एनकाउंटर के लिए तलाश कर रही थी।


आंवला लोकसभा सीट के सांसद धर्मेंद्र कश्यप के कैंप दफ्तर पर आयोजित किए गए बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में शामिल होने के लिए पहुंचे गैंगस्टर सोनू कनौजिया ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। आयोजन में मौजूद कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह, आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप, कलेक्टर प्रभारी पूर्व मंत्री सुरेश राणा ने गैंगस्टर के गले में भारतीय जनता पार्टी का पट्टा पहनाकर उसे BJP की  सदस्यता ग्रहण कराई है।


बीजेपी में शामिल होने से पहले गैंगस्टर सोनू कनौजिया समाजवादी पार्टी का नेता रह चुका है,बताया जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी में शामिल होकर खुद को सुरक्षित करने वाले गैंगस्टर सोनू कनौजिया के खिलाफ हत्या, लूट, अपहरण, एक्सटॉर्शन, हत्या का प्रयास तथा लोगों की जमीन पर कब्जा करने जैसे संगीन मामलों के 21 मुकदमे दर्ज हैं।


बरेली पुलिस के रिकॉर्ड में गैंगस्टर एवं एनएसए दर्ज बदमाश को पुलिस एनकाउंटर के लिए तलाश कर रही थी, लेकिन उससे पहले ही गैंगस्टर ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए एक तरह से खुद को सुरक्षित करने में सफलता प्राप्त कर ली है।