पुलिस वालों ने भरे बाजार गरीब की पलटा दी दुकान VIDEO हो गया वायरल : देखिए वायरल हो रहे इस वीडियो को - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

पुलिस वालों ने भरे बाजार गरीब की पलटा दी दुकान VIDEO हो गया वायरल : देखिए वायरल हो रहे इस वीडियो को

वर्दी वाले गुंडों ने मारी गरीब की दुकान पे लात, अवैध धंधों में फंसाने की दी धमकी, वायरल हुआ वीडियो... देखिए 




सब इंस्पेक्टर चंद्रभान सिंह की करतूत का यह वीडियो अब शोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।जिसे लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत शर्मा ने सीएसपी गोरखपुर को जांच के निर्देश दिए हैं।


जबलपुर MP| जबलपुर में थाना गोरखपुर क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मिडिया की सुर्खियाँ बना हुआ है,आपको बता दें की पुलिस का एक ऐसा चेहरा सामने आया है, जिसने आम जनता को सोचने पर मजबूर कर दिया है..आखिर ये कैसा वर्दी का घमंड है कि सड़क किनारे लगी किसी गरीब की दुकान को लात मारकर हटा दिया जाए बता दें की घटना जबलपुर के गोरखपुर थाना क्षेत्र की है जहां पर एक सब इंस्पेक्टर( ASI) और उसके साथ आए कुछ पुलिस वालों ने खुद को दबंग पुलिस वाला समझते हुए एक युवक की सड़क किनारे लगने वाली दुकान को तोड़ दिया।


इन पुलिस वालों की गुंडागर्दी की तस्वीरें वहां लगे सीसीटीवी (CCTV)में कैद हो गई है। जिसमें सब इंस्पेक्टर चद्रभान सिंह और गोरखपुर थाने में पदस्थ पुलिस आरक्षक सड़क किनारे लगी पानी पाउच और स्नैक्स की दुकान को लात मारकर गिराते हुए दिखाई दे रहे है। पीड़ित दुकान संचालक का आरोप है कि सब इंस्पेक्टर और उसके साथी 20 हजार रुपए की मांग कर रहे थे। लेकिन जब उसने रुपए नहीं दिए तो इन पुलिस वालों ने अवैध धंधे में फंसाने की धमकी देते हुए दुकान में तोड़फोड़ कर दी।




पीयूष सोनकर ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत शर्मा को लिखित में शिकायत देते हुए बताया कि गोरखपुर थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर चंद्रभान सिंह  4 तारीख को उसकी दुकान में आया और 20 हज़ार रुपए की डिमांड की, पीयूष ने जब यह कहा कि उसके पास इतने रुपए नहीं है तो गुस्साए चंद्रभान ने लात मार कर उसकी दुकान तोड़ दी,पीयूष सोनकर ने पुलिस के आला अधिकारियों से मामले की शिकायत के साथ- साथ एक सीडी भी सौंपी है जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच गोरखपुर सीएसपी को सौंपी है,एएसपी सूर्यकांत शर्मा का कहना है की जांच के दौरान अगर पाया जाता है कि सब इंस्पेक्टर चंद्रभान सिंह और अन्य पुलिस कर्मियों ने फरियादी के साथ अभद्रता की है तो निश्चित रूप से उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।