कोलकाता: ममता बनर्जी ने व्हीलचेयर पर रोडशो कर सबको चौंकाया, कहा- जनता का दर्द मेरे दर्द से बड़ा - Jai Bharat Express

Breaking

कोलकाता: ममता बनर्जी ने व्हीलचेयर पर रोडशो कर सबको चौंकाया, कहा- जनता का दर्द मेरे दर्द से बड़ा

 


West Bengal Elections 2021: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता में आज एक रोडशो किया. खास बात यह थी कि उन्होंने यह रोडशो व्हीलचेयर पर किया. ममता बनर्जी ने कोलकाता के गांधी मूर्ति से हाजरा तक यह रोड शो व्हीलचेयर पर किया. इस दौरान भाड़ी भीड़ मौजूद रही.

ममता बनर्जी कुछ दिनों पहले नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान घायल हो गई थीं. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ममता बनर्जी ने अपने ऊपर हमले का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी ने उनके ऊपर हमला कराया है. व्हीलचेयर पर रोडशो करते हुए उन्होंने कहा कि हम साहस के साथ लड़ना जारी रखेंगे. 

ममता बनर्जी ने बताया कि उन्हें अब भी बहुत दर्द हो रहा है, लोगों का दर्द उनके दर्द से भी बड़ा है. उन्होंने कहा कि उनकी पूजनीय भूमि की रक्षा की लड़ाई में उन्होंने काफी कुछ सहा है और आगे भी सहेंगी. रोडशो के दौरान अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वे कायरता के आगे कभी सिर नहीं झुकाएंगे.

दूसरी तरफ चुनाव आयोग ने साफ कर दिया है कि नंदीग्राम के बिरुलिया गांव में जनसभा के दौरान ममता बनर्जी पर किसी तरह का हमला नहीं हुआ था. चुनाव आयोग राज्य के मुख्य सचिव ने विशेष पुलिस पर्यवेक्षक विवेक दुबे तथा विशेष पर्यवेक्षक अजय नायक की रिपोर्ट देखने के बाद फैसला दिया.