फिल्म 'No means no' का ट्रेलर रिलीज हुआ, धमाकेदार एक्शन के साथ जबरदस्त ड्रामा - Jai Bharat Express

Breaking

फिल्म 'No means no' का ट्रेलर रिलीज हुआ, धमाकेदार एक्शन के साथ जबरदस्त ड्रामा

 


कोरोना वायरस के चलते कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो सकी थी। वहीं अब इस साल कई बेहतरीन फिल्मों के रिलीज होने वाली हैं। इन्हीं फिल्मों में एक से एक है अभिनेता ध्रुव वर्मा की फिल्म "नो मिन्स नो." जल्द ही यह फिल्म बड़े पर्दे पर भी रिलीज होने जा रही है। अभिनेता ध्रुव वर्मा इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। बता दें कि यह फिल्म 22 मार्च 2021 को रिलीज होगी।

इस फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं। फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। भारत के अलावा पौलेंड में भी ट्रेलर जबर्रदस्त ट्रेंड में है। इंडिया और पोलैंड के एक्टर्स का ये गठबंधन कमाल का है। इस ट्रेलर में बैडमैन गुलशन ग्रोवर, शरद कपूर, दीप राज राना, नाज़िया हसन जैसे बेहतरीन एक्टर्स की इंप्रेसिव अपीयरेंस भी दिख रही है।

ट्रेलर की स्टोरी लाइन के मुताबिक ध्रुव, स्कीइंग कॉपटीशन में पार्ट लेने के लिए भारत से पोलैंड जाते हैं और उन्हें पोलैंड की एक खूबसूरत लड़की से प्यार हो जाता है। लेकिन वहां कहानी में सस्पेंस, एक्शन और थ्रिल आ जाता है। रोमांस और एक्शन के जबरदस्त मेल देखने को मिल रहा है। हाल ही में इस फिल्म के ट्रेलर को बेस्ट ट्रेलर का अवार्ड भी मिला है। बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी , प्रीति ज़िटा, संजय दत्त जैसे कई स्टार्स ने नो मीन्स नो के ट्रेलर की तारीफ की है।