पुरानी रंजिश पर चाकू से प्राणघातक हमला करने वाले फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

पुरानी रंजिश पर चाकू से प्राणघातक हमला करने वाले फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

पुरानी रंजिश पर चाकू से प्राणघातक हमला करने वाले फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

सचिन उर्फ चंगू चौधरी अपराधी प्रवृत्ति का है जिसके  विरुद्ध  थाना गोरखपुर में 4 प्रकरण एवं थाना गढ़ा में 01 प्रकरण पंजीबद्ध होकर मान्नीय न्यायालय मे विचाराधीन है।


जबलपुर
| गोरखपुर थाना क्षेत्र में पुरानी रंजीश को लेकर हुए विवाद में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गोरखपुर थाना में दिनाॅक 13-5-21 की रात्रि मे चौधरी मोहल्ला मे झगड़ा होने एवं घायल को उपचार हेतु मेडिकल कालेज ले जाये जाने की सूचना पर पहुंची पुलिस को विजय चौधरी उम्र 18 वर्ष निवासी चौधरी मोहल्ला रामपुर ने बताया था कि रात 9-30 बजे वह अपनी मोटर सायकिल मे अपने भाई शनि अहिरवार को बैठाकर दवाई लेने जा रहा था। घर से थोड़ी दूरी पर जैसे ही दुर्गा मंदिर के सामने पहुंचा, तो वहां अचानक चंगू चौधरी सामने आ गया और उसकी मोटर सायकिल को रोक लिया और बोला कहाॅ जा रहा है, वह गाड़ी में बैठा रहा, भाई शनि मोटर सायकिल से उतर गया, और चंगू चौधरी ने पुरानी बुराई पर जान से मारने की नीयत से भाई शनि के पेट मे चाकू से हमला कर चोट पहुंचा दी, उसके चिल्लाने पर चंगू चौधरी मौके से भाग गया वह तुरंत भाई को पहले भण्डारी अस्पताल ले गया जहाॅ उसे मेडिकल कालेज मे भर्ती कराया है। रिपोर्ट पर धारा  307 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर  विवेचना में लिया गया।             

पुलिस टीम के द्वारा सरगर्मी से तलाश करते हुए संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही थी, इसी दौरान विश्वसनीय मुखबिर से सूचना मिली कि चंगू चौधरी आदर्श नगर में है जो भागने की फिराक में हैं सूचना पर तत्काल मुखबिर के बताये स्थान पर दबिश देते हुये घेराबंदी कर फरार आरोपी चंगू उर्फ सचिन चौधरी पिता दिलीप चौधरी उम्र 30 वर्ष निवासी चौधरी मोहल्ला रामपुर गोरखपुर को अभिरक्षा में लेते हुये घटना में प्रयुक्त चाकू आरोपी की निशादेही पर जप्त किया गया है। उल्लेखनीय है कि आरोपी सचिन उर्फ चंगू चौधरी अपराधी प्रवृत्ति का है जिसके  विरुद्ध  थाना गोरखपुर में 4 प्रकरण एवं थाना गढ़ा में 01 प्रकरण पंजीबद्ध होकर मान्नीय न्यायालय मे विचाराधीन है।


उल्लेखनीय भूमिका - हत्या के प्रयास के फरार आरोपी को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी गोरखपुर सारिका पांडे, उप निरीक्षक सुमित मिश्रा , प्रधान आरक्षक  राजेश कछवाह, आरक्षक  संजय सनोडिया,  बलदेव विश्वकर्मा की सराहनीय भूमिका रही।