महिला खिलाड़ी ने लगाया Punjab Police के अधिकारी पर रेप का आरोप, इस वजह से हुआ रेप - Jai Bharat Express

Breaking

महिला खिलाड़ी ने लगाया Punjab Police के अधिकारी पर रेप का आरोप, इस वजह से हुआ रेप



लुधियाना। राष्ट्रीय स्तर की एक खिलाड़ी ने पंजाब पुलिस (Punjab Police) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस खिलाड़ी का कहना है कि नौकरी दिलवाने के नाम पर एक अधिकारी ने कई बार उसका बलात्कार (Rape) किया। नेशनल लेवल की इस खिलाड़ी के सनसनीखेज आरोपों से भूचाल आ गया है। पुलिस महकमे में भी इसे लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। वहीं, हरकत में आए वरिष्ठ अधिकारी अब जांच की बात कर रहे हैं।

राष्ट्रीय स्तर की एक खिलाड़ी ने बुधवार को आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस अधिकारी ने उसे कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया। जानकारी के अनुसार यह मामला पंजाब के लुधियाना का है। यहां की एक नेशनल वेटलिफ्टिंग खिलाड़ी (National Weightlifting Player) ने पुलिस पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। खिलाड़ी का कहना है कि संबंधित अधिकारी ने स्पोर्ट्स कोटे से सरकारी नौकरी दिलाने के बहाने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया गया।





महिला खिलाड़ी के इन आरोपों को पुलिस (Police) ने गंभीरता से लिया है। एडीसीपी प्रज्ञा जैन (ADCP Pragya Jain) ने इस बारे में कहा कि मामला सामने आया है, लेकिन अभी तक आरोपों की पुष्टि नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि खिलाड़ी द्वारा लगाए गए आरोपों की पहले जांच की जाएगी और अगर इन आरोपों की पुष्टि होती है तो उचित कार्रवाई भी की जाएगी।

गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले पंजाब पुलिस के हेड कांस्टेबल प्रीतपाल सिंह (Pritpal Singh) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें वह अंडा चुराते हुए नजर आये थे। इस वीडियो को लेकर पुलिस को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था। मामला सामने आने के बाद प्रीतपाल को सस्पेंड कर दिया गया था, साथ ही विभागीय जांच के आदेश दिए गए थे। अब बलात्कार के आरोप ने एक बार फिर पंजाब पुलिस को कठघरे में लाकर खड़ा कर दिया है।