TMC MP Nusrat Jahan: पति निखिल जैन संग अनबन की खबरों पर नुसरत जहां का बड़ा बयान-शादी ही नहीं, तो तलाक कैसा? - Jai Bharat Express

Breaking

TMC MP Nusrat Jahan: पति निखिल जैन संग अनबन की खबरों पर नुसरत जहां का बड़ा बयान-शादी ही नहीं, तो तलाक कैसा?



TMC MP Nusrat Jahan: तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां के जहां प्रेग्नेंट होने की खबरों की चर्चा है वहीं उन्होंने अपनी शादी को लेकर बुधवार को बड़ा बयान दिया है. पति से अलगाव की खबरों के बीच नुसरत ने कहा कि कारोबारी निखिल जैन के साथ उनकी शादी ही वैध नहीं है. उन्होंने कहा कि उनकी शादी तुर्की के कानून के मुताबिक हुई जो कि भारत में वैध नहीं है. नुसरत ने आगे कहा कि अंतर-धार्मिक शादी के लिए स्पेशल मैरिज एक्ट की वैधता जरूरी है, जो इस मामले में नहीं हुआ. ऐसे में जब शादी वैध नहीं है तो फिर तलाक और तमाम तरह के सवालों का क्या मतलब है. इसका तो फिर कोई सवाल ही नहीं उठता है.

बता दें कि नुसरत जहां की शादी कारोबारी निखिल जैन से जून 2019 में हुई थी. नुसरत ने एक बयान जारी कर कहा बुधवार को कहा कि हम काफी पहले एक दूसरे से अलग हो गए थे.

नुसरत जहां ने पति निखिल पर लगाए ये आरोप

नुसरत जहां ने इस बीच ये भी बयान दिया कि उनके पति ने उनके खाते से पैसे निकाले. इस बारे में उन्होंने ये भी कहा कि बैंक से भी उन्होंने बात की है.

नुसरत ने बयान में कहा कि भारतीय कानून के हिसाब से उनकी शादी नहीं हुई, इसलिए यह एक लिव-इन रिलेशनशिप था. नुसरत ने कहा कि वे अपने पति से बहुत पहले अलग हो गई थी लेकिन व्यक्तिगत लाइफ के बारे में लोगों के बीच जाहिर नहीं करना चाहती थी. गौरतलब है कि नुसरत जहां बशीरहात से तृणमूल कांग्रेस की सांसद है. हालांकि, इस पर अभी निखिल जैन का कोई बयान अभी तक नहीं आया है.